जाओ नहीं उठाउंगी फोन..कहना 3 बच्चों की मां को पड़ गया भारी, सिरफिरे आशिक ने किया दहलाने वाला काम

| Dec 05 2022, 12:43 PM IST

जाओ नहीं उठाउंगी फोन..कहना 3 बच्चों की मां को पड़ गया भारी, सिरफिरे आशिक ने किया दहलाने वाला काम

सार

3 बच्चों की मां ने जब सिरफिरे आशिक को इग्नोर किया तो उसे नहीं पता था कि यह कदम जानलेवा साबित हो सकता है। फोन नहीं उठाना और फिर उससे मिलने जाना उसके लिए ग्रहण बन गया। हरिद्वार की यह घटना आपको हिलाकर रख देगी।

रिलेशनशिप डेस्क. प्यार समर्पण सीखाता है। लेकिन आज के दौर में लोग शारीरिक आकर्षण को मोहब्बत का नाम दे बैठते हैं। जब रिश्ते में कोई अपराध होता है तो लोग प्यार पर तोहमत लगाते हैं। जबकि ऐसा नहीं होता है। उत्तराखंड के हरिद्वार से एक ऐसी ही कहानी सामने आई है। जहां तीन बच्चों की मां पति को छोड़कर दूसरे युवक के साथ रिश्ता बनाया। लेकिन उसका यह कदम उसे मौत के मुंह में ढकेल दिया। आज वो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। चलिए वारदात की पूरी कहानी बताते हैं।

तीन बच्चों की मां का फैक्ट्री में काम करने वाले युवक से बना संबंध

Subscribe to get breaking news alerts

सिडकुल थाना क्षेत्र के हेतमपुर में रेनू नाम की महिला एक फैक्ट्री में काम करती थी। वो पहले से शादीशुदा और तीन बच्चों की मां है। लेकिन काम करने के दौरान उसकी मुलाकात मृदुल नाम के युवक के साथ हुआ। वो भी उसी फैक्ट्री में काम करता था। दोनों हेमतपुर में अलग-अलग मकान में रहते थे। दोनों के बीच धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ गई। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त गुजारने लगे। महिला यह भूल गई थी वो शादीशुदा है और तीन बच्चों की मां है। 

फोन नहीं उठाने लेकर हुई बहस

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रेनू ने जब मृदुल का फोन नहीं उठाया तो वो नाराज हो गया था। 4 दिसंबर की रात दोनों जब मिले तो फोन नहीं उठाने को लेकर दोनों के बीच काफी बहस हुई। जिसके हबाद मृदुल का पारा इतना हाई हो गया कि उसने सरिया से रेनू पर कई वार कर दिए। जिसकी वजह से लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। वहीं आरोपी वहां से फरार हो गया।

फरार आरोपी की तलाश में पुलिस 

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जख्मी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। वह जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है।वहीं, रेनू के पति की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। मां की ऐसी हालत देखकर बच्चों का भी रो-रोकर बुरा हाल है।

और पढ़ें:

WORLD SOIL DAY 2022: 60 सालों में धरती की मिट्टी का हो जाएगा विनाश, कैसे बचेगा जीवन ?

2 बच्चों की मां का घर से निकलना हुआ मुश्किल, शादीशुदा पुरुष देखते ही करने लगते हैं 'डर्टी काम'