ब्वॉयफ्रेंड ने बैंकर गर्लफ्रेंड को जंगल में लेकर जाकर गोली मारी, फिर जला दिया शव

| Dec 02 2022, 03:05 PM IST

ब्वॉयफ्रेंड ने बैंकर गर्लफ्रेंड को जंगल में लेकर जाकर गोली मारी, फिर जला दिया शव

सार

ना जाने क्यों प्यार में इंसान इस कदर अंधा हो जाता है कि वो सामने वाले का असली चेहरा भी नहीं देख पता है। ऐसा ही कुछ एक लड़की के साथ हुआ जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बनाना महंगा पड़ गया। उसकी अधजली लाश ओडिशा के जंगल से बरामद हुई। वारदात की पूरी कहानी श्रद्धा मर्डर केस जैसी आपको लग सकती है। 

रिलेशनशिप डेस्क. दिल्ली में हुए श्रद्धा मर्डर केस को लोग अभी भूल भी नहीं पाए थे कि छत्तीसगढ़ की एक युवती के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। 26 साल की तनु कुर्रे अब इस दुनिया में नहीं है। उसकी हत्या भी उसके प्रेमी ने ही कर डाली। इतना ही नहीं उसने भी हत्या के बाद सबूत छुपाने कि लिए पूरी कोशिश की। लेकिन देर भले ही हो जाए बुरे काम का नतीजा सामने आ ही जाता है। पुलिस हत्यारे सचिन की तलाश में जुटी हुई है। चलिए दिल दहलाने वाली वारदात की पूरी कहानी बताते हैं।

कोरबा की रहने वाली 26 साल की तनु रायपुर में एक्सिस बैंक की मोवा ब्रांच में जॉब करती थी। यहां पर उसकी मुलाकात ओडिशा स्थित बलांगीर के बिजनेसमैन सचिन अग्रवाल से हुई। धीरे-धीरे दोनों की मुलाकात प्यार में बदल गई। 3 साल तक दोनों एक दूसरे के साथ हसीन पल गुजारें।  सचिन बलांगीर में रहता था, लेकिन काम के सिलसिले में रायपुर आता था और अपने रिश्तेदार के एक घर में रुकता था। वहीं पर वो तनु से मिलता था। यह सिलसिला करीब 3 साल तक चला। 

Subscribe to get breaking news alerts

तनु के गायब होने से फैमिली हुई परेशान

21 नवबंर 2022 को फैमिली तनु के लापता होने से परेशान हो गए। वो ना तो घर पर थी और ना ही फोन उठा रही थी। कोरबा से उसे फैमिली रायपुर पहुंचे और जहां तनु रहती थी उस पीजी में पहुंचे। लेकिन वहां पता चला कि वो यहां अभी आई ही नहीं है। जिसके बाद फैमिली मोवा थाने पहुंचक बेटी के गायब होने की सूचना दी। 22 नवंबर को तनु के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई।

जंगल में अधजली युवती की मिली लाश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सचिन ने युवती के गुमशुदगी के दौरान उसके परिजनों से बात की और उन्हें भरोसा दिलाया कि वो सुरक्षित है और उससे जल्द शादी करके ले आएगा। वो वाट्सऐप और मैसेज के जरिये युवती के परिजनों के संपर्क में था। एक दिन फैमिली को फोन आता है कि बलांगीर जिले के तुरईकेला इलाके के जंगल में एक लड़की अधजली लाश मिली है। 30 नवंबर को परिजन ओडिशा पहुंचे और अपने मृत बेटी की पहचान की। 

शादी के लिए तनु बना रही थी दबाव तो प्रेमी बन गया शैतान

जी हां, तनु की जान जा चुकी थी। तहकीकात में पता चला कि तनु बैंक से निकलने के बाद सचिन के साथ बलांगीर आई थी। यहां पर उसने सचिन से शादी के लिए दबाव बनाया। दोनों के बीच लड़ाई हुई, जिसके बाद सचिन हैवान बन गया। उनसे उसे गोली मार दी और शव को छुपाने के लिए पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की। हालांकि आरोपी अभी फरार है, छत्तीसगढ़ और ओडिशा पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

और पढ़ें:

मुफ्त में खाना लड़के को पड़ गया भारी, अगले ही दिन लड़की से करनी पड़ी शादी

भाई-बहन के शव के साथ सोया रहा मासूम, सुबह आंख खुली तो पापा को भी फंदे पर लटका देखा, दिल दहला देगी ये कहानी