Asianet News HindiAsianet News Hindi

पब्लिक प्लेस पर कपल हुए आउट ऑफ कंट्रोल, 'डर्टी रोमांस' का वीडियो हुआ वायरल-नतीजा भी देख लीजिए

कभी-कभी प्रेमी-प्रेमिका सार्वजनिक जगह की मर्यादा भूल जाते हैं। वो कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसकी वजह से हजारों लोग शर्मिंदा हो जाते हैं। कुछ ऐसी ही तस्वीर इंग्लैंड से सामने आई, जहां कपल की एक ऐसी हरकत ने उन्हें थाने पहुंचा दिया।

couple accused of disturbing public sex in front of hundreds people NTP
Author
Delhi, First Published Aug 10, 2022, 10:01 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. ये सही है कि प्यार पर किसी का जोर नहीं चलता है। लेकिन प्यार की एक मर्यादा होती है जिसे निभाना पड़ता है। लेकिन कई कपल प्यार में इस तरह बेकाबू हो जाते हैं कि वो अपनी सीमा को भूल जाते हैं। ऐसा ही कुछ यूके की सड़कों पर देखने को मिला जहां एक कपल इस कदर बेकाबू हुए कि वो सैकड़ों लोगों के बीच में शारीरिक संबंध बनाने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इंग्लैंड के लिवरपूल मर्सीसाइड में 35 साल की केली कजिन्स (Kelly Cousins) और 23 साल के जो फिर्बी (Joe Firby) पर सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि इस कपल को खुलेआम सेक्स करते देखा गया। आइंस्टीन बियर हॉस के प्रवेश द्वार से और कॉन्सर्ट स्क्वायर में दर्शकों की मौजदूगी में ये एक दूसरे के साथ लिपटे नजर आए।

कपल को कोर्ट में किया जाएगा पेश

2 अगस्त को वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। सोशल मीडिया पर कई वीडियो सामने आए। जिसमें कपल बोल्ड स्ट्री और एक ट्रेन में सेक्स करते देखें गए। 20 सितंबर को इन्हें लिवरपूल मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया जाएगा। सेक्स वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद 5 अगस्त को कपल से पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने इन्हें 8 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, मेयर जोआन एंडरसन ने वीडियो देखकर गुस्से में प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा,'मैं अपने शहर में अश्लील प्रदर्शन और यौन गतिविधियों को दिखाने वाले वीडियो से बेहद हैरान और चिंतित हूं। यह मनोरंजक नहीं है - यह परेशान करने वाला, खतरनाक और एक अवैध कार्य है।'

यह एक आपराधिक अपराध है

उन्होंने आगे लिखा,'यह हमारे शहर की युवा महिलाओं और पुरुषों के लिए एक खतरनाक मिसाल भी स्थापित करता है। मुझे स्पष्ट होने दें - यह एक आपराधिक अपराध है। लिवरपूल में सार्वजनिक स्थानों पर अभद्र व्यवहार करना अस्वीकार्य है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मैंने इसके साथ बात की है। मर्सीसाइड पुलिस और तत्काल और उचित कार्रवाई का अनुरोध किया।'

सार्वजनिक प्लेस पर मर्यादा का रखे ख्याल

इसके साथ ही पुलिस और मेयर ने लोगों से अपील की है कि वो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जारी करने से परहेज करें।अगर वो वीडियो के बारे में ज्यादा जानते हों तो इस बाबत पुलिस को सूचित करें। वाकई कपल के इस तरह की हरकत से लोग काफी परेशान होते हैं। आप अपने घर पर कुछ भी करने के लिए स्वतंत्र हैं। लेकिन सार्वजनिक जगह की एक मर्यादा होती है जिसे हर किसी को निभाना चाहिए। रिश्ता चाहे पति-पत्नी का हो या फिर प्रेमी-प्रेमिका का सार्वजनिक प्लेस पर कुछ ऐसा नहीं करना चाहिए जिसे देखकर लोग शर्मिंदा महसूस करें।

और पढ़ें:

ब्लैक डायरी: होने वाली है शादी, याद आ रहे स्कूल टाइम वाले बैड टच के सपने-टीचर का वो छूना

स्टेज पर थे दूल्हा-दुल्हन तभी चलने लगा एडल्ट वीडियो, क्लिप में बिना कपड़ों की वो लड़की कौन थी पता है..

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios