Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: जब 62 साल की विडो का दिल मचला, देखिए फिर क्या हुआ...

62 साल की महिला ने खुलासा किया कि पड़ोस में रहने वाले एक शख्स को देखकर मैं बहुत उत्सुक हो जाती हूं और मुझे उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का मन करता है लेकिन...

Black diary 62 year old woman told that she wants to do sex with her neighbour dva
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2022, 9:34 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क: जगजीत सिंह की वह गजल तो आपने सुनी होगी कि 'ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखें केवल मन।' जी हां, दिल तो बच्चा रहता है फिर चाहे उम्र कुछ भी क्यों ना हो। आज ब्लैक डायरी में हम आपको ऐसी ही महिला की कहानी बताने जा रहे हैं, जिसकी उम्र तो 62 साल है लेकिन दिल अभी भी जवां है। पति की मौत के बाद जब यह औरत अकेली हो गई तो इसका दिल अपने ही पड़ोसी पर आ गया। फिर क्या हुआ आइए हम आपको बताते हैं...

पड़ोसी को देखकर बढ़ती है सेक्स ड्राइव
62 वर्षीय रेखा (परिवर्तक नाम) की महिला कहती हैं कि मैंने सालों से यौन संबंध नहीं बनाया, क्योंकि मेरे पति का निधन हो गया है। मैं दादी हूं, नानी हूं और इस भूमिका में बहुत खुश हूं। लेकिन हाल ही में मेरे पड़ोस में रहने वाले एक शख्स को देखकर मुझे कुछ हुआ। हम दोनों में थोड़ी बातें भी हुई। उसे देखकर मैं बहुत उत्सुक हो जाती हूं और मुझे शारीरिक संबंध बनाने का मन करता है। लेकिन यह डर भी सताता है कि पड़ोसी और मेरे घर वाले क्या सोचेंगे। मुझे हमेशा यही ख्याल आता है कि क्या इस उम्र में इस तरह की भावनाएं रखना गलत होता है।

मन को रोका, नहीं कहीं दिल की बात 
रेखा बताती हैं कि उनसे बात करने का, उनके करीब जाने का मेरा बहुत मन करता था, लेकिन मैंने कभी अपने दिल की बात उन्हें नहीं बताई। हालांकि, उसको भी इस बात का इल्म तो जरूर होगा कि मैं मन ही मन उसे चाहने लगी हूं, लेकिन अपनी उम्र और नाती-पोतों को देखते हुए मैंने अपने दिल की बात उनको नहीं बताई।

एक्सपर्ट की राय
प्यार करने या शारीरिक संबंध बनाने भी उम्र की कोई या बाधा नहीं होती है। कई लोग तो 80 साल के बाद तक यौन संबंध को जारी रखते हैं। यह एक बहुत प्यारा अनुभव होता है, जो एक-दूसरे को करीब लाता है। रही बात परिवार की, तो आपका परिवार आपकी भावनात्मक जरूरतों को जरूरत समझेगा कि आप सालों से अकेली रह रही हैं और आपको भी एक सहारे की जरूरत है। लेकिन सबसे पहले आपका ये जानना जरूरी है कि सामने वाला पड़ोसी भी वहीं फील करता है जो आप करती हैं। इसके बाद आप इस बारे में विचार करें कि कैसे आप उनसे बात कह सकती हैं और किसी को बिना दुख पहुंचाए अपनी जरुरतों को ही पूरा कर सकती हैं।

और पढ़ें: जीजा संग बेडरुम में मजे कर रही थी दुल्हन,शादी के दिन दूल्हे ने Video दिखा खोल दी पोल

तू पति की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी...प्रेमी का ये ताना सुन प्रेमिका बन गई कातिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios