Asianet News HindiAsianet News Hindi

एयरपोर्ट पर मुलाकात-हनीमून पर बच्चा, पढ़ें इस कपल की फिल्मी लव स्टोरी

एयरपोर्ट पर चंद मिनटों की मुलाकात जीवन भर का साथ बन जाए ऐसा बहुत ही कम देखने और सुनने को मिलता है। लाउंज में अपनी फ्लाइट का वेट करते-करते दो दिल मिल गए और एक खूबसूरत लव स्टोरी शुरू हो गई।

Couple fall for each other at airport and married with a child NTP
Author
First Published Sep 6, 2022, 10:07 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट पर डिपार्चर लाउंज में वो बैठकर अपनी फ्लाइट का वेट कर रही थी। तभी वो आया और उससे हलो कहा। औपचारिकता में उसने भी उस हलो का जवाब दिया। बातचीत का दौर शुरू हुआ और 20 महीने बाद दोनों पति-पत्नी बन गए। ये कहानी नाना ओसेई-अडजेई ( Nana Osei-Adjei)और ट्रेमाइन ओसेई-अद्जेई (Tremaine Osei-Adjei ) की है। 

रोमांस की शुरुआत दिसंबर 2019 में शुरू हुई। 40 साल के नाना एयरपोर्ट पर 29 साल के ट्रेमाइन से मिले।एयरपोर्ट पर वो अकेली बैठी हुई थीं। नाना कुछ वक्त तक उन्हें देखा। जब उन्हें लगा कि वो अकेली हैं तो वो उनसे बात करने पहुंच गए। ट्रेमाइन बताती हैं ,'मैं टेनेसी में अपने भाई तो देखने के लिए अमेरिका जा रही थी। वहीं, नाना अपने पिता के 70वें जन्मदिन और भाई की सगाई के लिए घाना जा रहे थे।

फिल्म से कम नहीं लव स्टोरी

एयरपोर्ट पर मैं कुछ खा रही थी और अपने काम में लगी थी। तब नाना मेरे पास से गुजरे और मुझसे संपर्क किया। उसे लगा था कि मैं अपने पति या किसी के साथ सफर कर रही हूं। लेकिन जब कोई मेरे पास नहीं आया तो वो मेरे पास आ गया। उसने मुझसे पूछा क्या मैं ठीक हूं। उसे लगा मैं घाना जा रही हूं। क्योंकि उस वक्त एफ्रो नेशन फेस्टिवल चल रहा था।

ट्रेमाइन बताती हैं कि वैसे अगर कोई मुझसे संपर्क करता है तो मैं ज्यादा उससे बात करने में रूची नहीं दिखाती हूं। लेकिन नाना से पता नहीं क्यों मैं बात करने लगी।हम हवाई अड्डे पर दो या तीन घंटे बात किए। चूकि हम बिजनेस क्लास में यात्रा कर रहे थे इसलिए हम लाउंज गए और शैंपेन के साथ माहौल का आनंद लिया। तब उसने पहली मुलाकात की एक तस्वीर खींची थी।

उम्र की सीमा प्यार में टूटी

नाना, ट्रेमाइन से 11 साल बड़े थे। जब दोनों की मुलाकात हुई उस वक्त वो 26 की थी जबकि नाना 37 साल के थे। ट्रेमाइन ने उनसे पूछा कि क्या आपकी शादी हो चुकी है। कुछ देर बाद हमारे फ्लाइट का वक्त हो गया। हमने एक दूसरे का नंबर लिया। उसने मेरे गालों पर किस किया।

उसने व्हाट्सएप पर एयरपोर्ट की तस्वीर भेजी। छुट्टियों के दौरान हम बातचीत करते रहे। जनवरी में दोनों यूके लौटे और दूसरी मुलाकात वेस्ट मिडलैंड्स में हुई। फरवरी 2020 में दोनों इस रिश्ते को आगे बढ़ाने की सोची। एक साल डेट करने के बाद नाना ने फरवरी 2021 को अपने परिवार के सामने ट्रेमाइन को प्रपोज किया।

फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज

ट्रेमाइन उस पल को याद करते हुए बताती हैं। हम उनके घर आए। नाना सूट पहने हुए और हाथ में बाइबिल लिए हुए मेरे पास आए। वो घुटने पर बैठकर अंगूठी निकाली और मुझे प्रपोज किया। जिसका जवाब तुरंत हां में था। अगस्त 2021 को हमारी शादी हो गई।

बेबी ने जीवन में दिया दस्तक

कपल की जिंदगी खुशियों से उस वक्त भर गई जब इस साल की शुरुआत में उनका पहला बच्चा जकारिया हुआ। ट्रेमाइन बताती हैं कि नाना के साथ वो सुरक्षित महसूस करती हैं।  वहीं नाना कहते हैं, एयरपोर्ट पर पहली बार देखते ही मैं उसके प्रति आकर्षित हो गया था। मुझे लगा कि उसमें कुछ खास है।जब लोग पूछते हैं कि वे कैसे मिले, तो वह उन्हें यह बताना पसंद करते हैं कि 'यह एक फिल्म की तरह है'।

और पढ़ें:

ब्लैक डायरी: शादी की पहली रात पति की हकीकत जान पत्नी रह गई दंग, 10 साल बाद भी देता है दर्द

यहां दूल्हा नहीं, उसकी बहन लेती है दुल्हन के साथ सात फेरे, जानें इस परंपरा के पीछे का सच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios