Asianet News HindiAsianet News Hindi

IAS अतहर को माननी पड़ी डॉक्टर महरीन की ये 3 'शर्तें', फिर हुआ निकाह, देखें Video

आईएएस अतहर और डॉ महरीन काजी एक दूजे के हो गए। 30 सितंबर को इनकी मेहंदी की रस्म हुई और 1 अक्टूबर को शादी की रस्म निभाई गई। लेकिन सोशल मीडिया पर उनके इंगेजमेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

ias athar aamir khan new wife dr mehreen qazi three conditions of marriage NTP
Author
First Published Oct 2, 2022, 11:32 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Aamir Khan) डॉक्टर महरीन काजी (Dr Mehreen Qazi) हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। इनकी शादी के चर्चे काफी दिनों से हो रही थी। हालांकि अभी तक इनकी शादी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। लेकिन सगाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो इनकी सगाई का है जो इस साल जुलाई में हुई थी।

वीडियो में देख सकते हैं कि आईएएस अतहर और महरीन एक सोफे पर बैठे हुए हैं। महरीन बला की खूबसूरत लग रही होती हैं वहीं अतहर भी काफी डैशिंग दिखाई देते हैं। तभी एक लड़की उनके सामने 'इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट' रखती है।  'कॉन्ट्रैक्ट' पेपर देखकर अतहर पूछते हैं कि क्या सच में इस पर साइन करना है तो वहां मौजूद लोग हंस पड़ते हैं। पीछे से आवाज आती है सर अभी भी टाइम हैं। महरीन भी हंसने लगती हैं। इसके बाद वो साइन कर देते हैं। फिर तालियां बजने लगती है।

'इंगेजमेंट कॉन्ट्रैक्ट' में तीन शर्तें लिखी -
डॉक्टर महरीन का हाथ थामने से पहले आईएएस अतहर को तीन शर्त माननी पड़ीं। ये तीन शर्त हैं-
1. अतहर को हमेशा स्वीकार करना होगा कि महरीन हर बार सही हैं।
2. उन्हें साल में 2-3 बार महरीन को विदेश घुमाने ले जाना होगा।
3. महरीन जब, जहां जो भी चाहे उसे खरीद कर देंगे।

इन तीन शर्त पर आईएएस अतहर ने सहमति जताते हुए साइन किया। इस वीडियो को  dms events kashmir नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि कश्मीर की हसीन वादियों से ताल्लुक रखने वाले अतहर और महरीन की शादी श्रीनगर में हुई। इंस्टाग्राम पर इनकी तस्वीर देखकर आप समझ सकते हैं कि दोनों के बीच कितनी बेहतरीन केमेस्ट्री है। एक दूसरे के साथ वो बेहद ही अच्छे लगते हैं।

आईएएस अतहर ने अपने इंस्टाग्राम पर महरीन काजी की मेहंदी लगाती हुई तस्वीर और वीडियो भी शेयर किए। मेहंदी सेरेमनी आउटफिट में वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं।

अनंतनाग की रहने वाली डॉक्टर महरीन आईएएस अतहर की दूसरी बीवी बनने जा रही हैं। अतहर की पहली शादी आईएएस टीना डाबी से हो चुकी थी। लेकिन दोनों के बीच तलाक हो गया। आईएएस टीना डाबी भी दूसरी शादी कर चुकी हैं।

और पढ़ें:

बला की खूबसूरत IAS अतहर आमिर की होने वाली शरीक-ए-हयात, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं मात

3 फीट के पति-पत्नी की पढ़े 'रोमांटिक फिल्म' को पीछे छोड़ने वाली लव स्टोरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios