Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: इस वजह से पति के बॉस के साथ गुजारी रात, लेकिन अब सता रहा है ये डर

किसी रिश्ते में रहते हुए कदम बहकना इन दिनों आम बात होती जा रही है। समाज की एक अलग ही तस्वीर देखने को मिल रही है जो अलार्मिंग हैं। ऐसी ही एक कहानी 35 साल की एक महिला की है जिसने अपने पति को धोखा दिया पर अपनी गलती का एहसास होने पर अब वो अपने किए पर पछता रही है। 

Made a physical relationship with his boss by cheating husband but now he is giving this threat NTP
Author
First Published Sep 28, 2022, 6:42 PM IST

ब्लैक डायरी: वर्तिका (बदला हुआ नाम) अपने पति को बहुत चाहने का दावा करती हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब वो कमजोर पड़ गईं और पति के बॉस के साथ ही शारीरिक संबंध बना लिया। इस बात की भनक अभी तक पति को नहीं लगी है। लेकिन अब वर्तिका अपने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से डरने लगी हैं और इससे निकलने के लिए बेचैन हैं। आइए जानते हैं पूरी कहानी।

35 साल की वर्तिका बताती हैं – “शादी के 5 साल तक मैंने अपने पति के अलावा किसी और के बारे में कभी नहीं सोचा। लेकिन एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिससे मेरी जिंदगी भंवर में फंस गई। पति के बॉस अक्सर घर पर खाने के आते रहते हैं। वो दिखने में हैंडसम हैं और 50 की उम्र में भी काफी यंग लगते है। पता नहीं क्यों लेकिन उनका आना और बातचीत करना मुझे अच्छा लगने लगा। एक दिन वो मेरे पति की गैरमौजूदगी में घर आए। तब मेरे पति एक बिजनेस ट्रिप पर शहर से बाहर गए थे। उनके बॉस के अचानक इस तरह घर आने से मैं काफी हैरान हुई पर पता नहीं क्यों दिल को अच्छा भी लगा। बातों-बातों में उन्होंने अचानक मुझे छू लिया। मुझे बड़ा अजीब लगा पर मैंने विरोध नहीं किया। उसके बाद उन्होंने अपने दिल की बात कह दी। मुझे एक झटका सा लगा और घबराहट में मैंने उन्हें जाने को कह दिया। 

उस दिन रात में उन्होंने फोन पर अपने बर्ताव के लिए माफी मांगी तो मेरा दिल भी पसीज गया। अगले दिन शाम को वो फिर घर आ गए। इस बार उन्होंने मुझसे अपने गहरे प्यार का इजहार करते हुए कहा कि वो मेरे लिए अपना सब कुछ छोड़ने को राजी हैं। पता नहीं क्यों पर उस दिन मैं उन्हें मना नहीं कर पाई और वो कर बैठी जो नहीं करना चाहिए था। खुमार उतरा तो समझ नहीं पाई कि सही किया या गलत। पर उसके बाद अगले कुछ दिन तक वो लगातार मेरे घर आते रहे और इस दौरान हमारे बीच कई बार संबंध भी बने।“

कुछ दिन बाद वर्तिका के पति घर लौटे तो अंदाजा हुआ कि उससे कितनी बड़ी गलती हुई है। वर्तिका बताती हैं – पति ने घर लौटते ही मुझे बांहों में भर लिया और कहा कि मेरे बिना उनका एक-एक दिन कितनी मुश्किल से बीता। पता नहीं क्यों पर पहली बार मुझे ये एहसास हुआ कि वो मुझे कितना ज्यादा प्यार करते हैं जबकि मैं उन्हें लगातार धोखा देती रही। मुझे खुद से घिन होने लगी और ये सोचकर काफी डर गई कि अगर उनके बॉस के साथ मेरे रिश्ते का राज खुल गया तो क्या होगा।“

काफी सोच-विचार के बाद वर्तिका ने ये तय किया कि उसे इस अंधे रिश्ते से बाहर निकलना ही होगा। लिहाजा उसने पति के बॉस से दूरी बनानी शुरू कर दी। जब कभी बॉस वर्तिका के पति को किसी बिजनेस ट्रिप के बहाने बाहर भेजने की कोशिश करते तो वो किसी न किसी बहाने उन्हें ट्रिप कैंसल करने के लिए राजी कर लेती। हालांकि इस बीच बॉस ने वर्तिका के पति को अच्छा प्रमोशन भी दिया और सैलरी भी बढ़ा दी। 

वर्तिका बताती हैं- “अपनी तरक्की से मेरे पति तो बहुत खुश थे पर सच सिर्फ मुझे पता था। मुझमे इतनी हिम्मत तो नहीं थी कि पति को सच बता दूं पर ये तय कर चुकी थी कि अब अपने पति को कभी धोखा नहीं दूंगी। मैंने उनके बॉस को भी साफ बता दिया कि हमारे बीच जो हुआ वो गलत था और आइंदा ऐसा नहीं होगा। वो पहले तो काफी हैरान हुए। फिर काफी मिन्नतें की और अपने प्यार की कसमें खाईं। लेकिन मैं नहीं मानी तो उनका असली चेहरा सामने आ गया। वो मेरे पति को नौकरी से निकालने और सच बताने की धमकी दे रहे हैं। अब मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैं क्या करूं और इस भंवर से बाहर निकलना चाहती हूं। कई बार आत्महत्या का भी ख्याल आता है पर फिर ये सोच कर रह जाती हूं कि मेरे किए की सजा मेरे पति क्यों भुगतें।“     

एक्सपर्ट की राय- आपको अपनी गलती का एहसास हुआ ये बड़ी बात है क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो आप इस अवैध रिश्ते से कभी बाहर नहीं आ पातीं। हालांकि आज के दौर में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसी बात कोई नई नहीं है। पर मुश्किल ये है कि हमारे समाज में किसी पत्नी के लिए ऐसा रिश्ता अक्षम्य माना जाता है। आपकी कहानी से ये तो तय है कि आपके पति आपको बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और उतना ही ज्यादा भरोसा भी करते हैं। ऐसे में आपके कदम क्यों बहके ये बड़ा सवाल है। 

खैर, जो बीत गया उसे भुला देना ही बेहतर है। राहत की बात ये है कि आपने पति के बॉस के साथ अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। ऐसे में किसी भी सूरत में उसके बहकावे में न आएं। वो किसी तरह डरा-धमका कर आपको वापस पाना चाहता है। लेकिन इस रिश्ते की चर्चा वो आपके पति से कभी नहीं करेगा। क्योंकि ऐसा करने पर उसका अपना परिवार भी इसकी चपेट में आ सकता है। 
रही बात आपके पति को नौकरी से निकालने की तो आप खुद अपने पति के बॉस से इस बारे में बात कर सकती हैं। आप कहिए कि अगर उसने कोई गलत हरकत की तो आप उसकी पत्नी को खुद सारा सच बता देंगी। आप पुलिस में जाने की चेतावनी भी दे सकती हैं। संभव है कि परिवार और समाज में प्रतिष्ठा खोने के डर से वो खुद ही पीछे हट जाए और अपनी गलती मान ले। अगर आपको अपने पति के प्यार और भरोसे पर यकीन है तो उन्हें बताएं कि बॉस की नजर ठीक नहीं। ऐसे में उनका बॉस कभी भी आपकी बदनामी नहीं कर पाएगा और आपके पति खुद ही उससे दूरी बना लेंगे।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके।ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें:

पुरुषों के स्पर्म को लेकर वैज्ञानिकों का दंग कर देने वाला खुलासा

50वें जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने कराया न्यूड फोटोशूट, इंटरनेट पर मचा तहलका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios