Asianet News HindiAsianet News Hindi

जिस बच्चे को बचपन से पाला, आगे उसी के बच्चे की मां बनी ये महिला; दोनों की उम्र में इतने साल का अंतर

क्या आपने कभी सुना है कि किसी महिला ने बचपन से जिस बच्चे को पाला हो, आगे चलकर वो उसी के बच्चे की मां बनने वाली हो। अगर नहीं, तो ऐसा हुआ है।  37 साल की इस महिला का नाम मरीना बलमशेवा (Marina Balmasheva) है और वो अपने सौतेले बेटे के बच्चे की मां बनने वाली है। 

Marina Balmasheva married to stepson and got pregnant kpg
Author
Moscow, First Published Aug 16, 2022, 7:21 PM IST

Woman Pregnant with Stepson: क्या आपने कभी सुना है कि किसी महिला ने बचपन से जिस बच्चे को पाला हो, आगे चलकर वो उसी के बच्चे की मां बनने वाली हो। नहीं, लेकिन ऐसा हुआ है। 37 साल की इस महिला का नाम मरीना बलमशेवा (Marina Balmasheva) है। रूस की रहने वाली मरीना सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। मरीना ने अपने पति को तलाक देकर अपने ही सौतेले बेटे से शादी कर ली और अब वो उसके बच्चे की मां बनने वाली है। 

22 साल के बेटे से दो साल पहले की शादी : 
मरीना बलमशेवा ने अपने 22 साल के सौतेले बेटे व्लादिमीर शेवरिन (Vladimir Shavyrin) से दो साल पहले शादी कर ली थी। इसके लिए उन्होंने अपने पति एलेक्सी शेवरिन (Alexey Shavyrin) को तलाक दे दिया था। द मिरर में पब्लिश हुई रिपोर्ट के मुताबिक, मरीना और व्लादिमीर की पहली मुलाकात तब हुई थी, जब व्लादिमीर सिर्फ 7 साल का था। 

7 साल की उम्र से व्लादिमीर को पाला, लेकिन..
मरीना बलमशेवा ने 47 साल के एलेक्सी से 2007 में शादी की थी। एलेक्सी की ये दूसरी शादी थी। पहली पत्नी से एलेक्सी का 7 साल का एक बेटा व्लादिमीर था, जो उनके साथ ही रहता था। शादी के बाद मरीना ने अपने बेटे की तरह ही व्लादिमीर की परवरिश की। हालांकि, 10 साल बाद मरीना ने पति एलेक्सी से तलाक ले लिया और 2 साल बाद उसी सौतेले बेटे से शादी कर ली, जिसे उसने पाला था। 

Marina Balmasheva married to stepson and got pregnant kpg

सौतेले बेटे से दोबारा प्रेग्नेंट हैं मरीना : 
शादी के वक्त मरीना का वजन काफी बढ़ गया था। ऐसे में मरीना ने अपना वजन कम करने और अट्रैक्टिव दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई। बता दें कि 37 साल की मरीना ने अपने सौतेले बेटे के साथ मिलकर पहले एक बेटी को जन्म दिया और अब वो दोबारा प्रेग्नेंट है। मरीना नाम की इस महिला ने जिस बच्चे को 7 साल की उम्र से पाला अब उसी के बच्चे की मां बन गई है। 

दोनों की उम्र में 15 साल का फासला : 
मरीना बलमशेवा इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और उनके 6 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वो अक्सर व्लादिमीर के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। बता दें कि व्लादिमीर और मरीना की उम्र में करीब 15 साल का अंतर है। व्लादिमीर के पिता और मरीना के एक्स हसबैंड को इन दोनों का रिश्ता बिल्कुल भी मंजूर नहीं है, लेकिन वो कुछ नहीं कर सकते। व्लादिमीर यूक्रेन के पास किसी फर्म में नौकरी करता था, लेकिन रूस और यूक्रेन के बीच जंग के बाद अब मरीना ही कमा रही है। 

ये भी देखें : 

इस खिलाड़ी ने गैर-मर्द से करा दी अपनी मंगेतर की शादी, चंद घंटों की खातिर लिया इतना बड़ा रिस्क

5 साल के बच्चे की मां पर चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार, पार्टनर को छोड़ कैदी से रचाने जा रही शादी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios