Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादीशुदा महिला को पड़ोसी से हुआ प्यार, जब पति ने बीच में लड़ाई टांग तो काट दिया बॉडी पार्ट

बिहार के मुजफ्फरपुर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शादीशुदा महिला को अपने पड़ोसी से प्यार हो गया और जब पति ने इस पर आपत्ति जताई तो पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का गला ही काट दिया।
 

Married women fall in love with neighbour in Muzaffarpur when and husband know about their relationship she killed him dva
Author
First Published Oct 5, 2022, 1:42 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क : पति पत्नी का रिश्ता यूं तो सात जनम का होता है, लेकिन अगर दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ जाए तो यह रिश्ता एक जनम भी निभाना मुश्किल हो जाता है। कई बार इस रिश्ते से निकलने के लिए पति या पत्नी दूसरी जगह प्यार तलाश कर लेता है और शादी के बाद भी कहीं और दिल लगा बैठता है, जिसे एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कहा जाता है। कुछ इसी तरह का मामला हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर में सामने आया। जहां पर एक महिला को अपनी शादीशुदा जिंदगी में वह खुशी नहीं मिल रही थी, इसलिए उसने अपने पड़ोसी से इश्क किया। लेकिन जब उसके रिश्ते की भनक उसके पति को लगी तो उसने अपने पति का जो हाल किया वह किसी दुश्मन का भी नहीं करता...

क्या है पूरा मामला 
यह घटना है बिहार के मुजफ्फरपुर के परिया गांव की है, जहां संजय झा और जुली देवी की कुछ साल पहले शादी हुई थी। दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था। इस दौरान जुली की मुलाकात अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक से हुई। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई, फिर यह प्यार में बदल गई। दोनों ने एक-दूसरे से छुप छुप कर मिलना शुरू कर दिया। लेकिन कहते हैं ना कि प्यार और जंग छुपाए नहीं छुपता। जी हां, जुली और उसके आशिक के प्यार की भनक भी जुली के पति संजय को लग गई। फिर क्या था पति पत्नी के बीच खूब झगड़े होने लगे। संजय ने जुली को अपने आशिक से मिलने पर पाबंदी लगा दी। उसका घर से निकलना बंद करवा दिया। इसके बाद जुली और उसका आशिक तिलमिला उठा और रोष में आकर उन्होंने संजय को मौत के घाट उतार दिया।

पति का गला काटकर की हत्या
सोमवार की रात जब संजय अपने घर में सो रहा था, तो जुली देवी ने इसका फायदा उठाकर अपने आशिक को घर पर बुलाया। दोनों ने उसकी हत्या की साजिश रची और सोते हुए ही पत्नी ने संजय का गला रेंत दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दोनों अपने घर सोने चले गए। सुबह जब ग्रामीणों ने दरवाजा खोलकर देखा तो संजय झा का शव खून से लथपथ हालत में मिला। इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली तो हत्या के आरोप में पुलिस ने पत्नी और उसके पड़ोसी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

और पढ़ें: ब्लैक डायरी: पति को लग गई है ऐसी अजीबो गरीब लत, रात भर परेशान रहती हूं मैं

यहां लड़के कुंवारी लड़कियों से नहीं करते शादी, होने वाली दुल्हन को गैर-मर्द से करना पड़ता है SEX

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios