Asianet News HindiAsianet News Hindi

बिल गेट्स से तलाक पर मेलिंडा ने अब दिया जवाब, कहा- ये बेहद दर्दनाक था

मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान में पूर्व पति बिल गेट्स के साथ अपने तलाक के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा।

Melinda Gates Speak about Divorce With Ex-Husband Bill dva
Author
First Published Oct 5, 2022, 11:01 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क : माइक्रोसॉफ्ट कंपनी के संस्थापक और दिग्गज अरबपति बिल गेट्स (Bill Gates) ने मेलिंडा फ्रेंच गेट्स (Melinda Gates) से शादी के लगभग 30 साल बाद मई 2021 में अपने तलाक की घोषणा की थी। इसके बाद इसे अगस्त 2021 में अंतिम रूप दिया गया था। हालांकि दंपति ने घोषणा की थी कि वे बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन को एक साथ चलाना जारी रखेंगे। अब तलाक के 1 साल बाद मेलिंडा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने और पूर्व पति बिल के तलाक के बारे में खुलकर बात की है...

58 वर्षीय मेलिंडा फ्रेंच गेट्स ने हाल ही में फॉर्च्यून मैगजीन को एक इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने बिल गेट्स और अपने तलाक के बारे में कहा कि "मेरे पास कुछ कारण थे कि मैं अभी उस शादी में नहीं रह सकती थी। लेकिन कोविड के बारे में अजीब बात यह है कि उसने मुझे वह करने की गोपनीयता दी जो मुझे करने की आवश्यकता थी।" लेकिन उन्होंने कहा, "यह अविश्वसनीय रूप से दर्दनाक है, असंख्य तरीकों से, लेकिन मेरे पास इसे करने की गोपनीयता थी।"

इतना ही नहीं मेलिंडा ने बताया कि तलाक के बाद भी हमने एक-दूसरे के साथ काम करना जारी रखा। इस दौरान भले ही मैं सुबह 9 बजे रो रही हो और फिर मुझे उस व्यक्ति के साथ सुबह 10 बजे एक वीडियो कॉन्फ्रेंस करनी होती थी। उन्होंने कहा कि एक लीडर के रूप में मैंने सीखा है इस फाउंडेशन के लिए मुझे अपना बेस्ट करना है। बता दें कि बिल और मेलिंडा ने 2000 में बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन की नींव रखी थी।

इससे पहले बिल गेट्स ने पिछले दो सालों को "बहुत नाटकीय" बताया था। लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि COVID-19 महामारी और उनके तलाक के साथ, उनके लिए सबसे अजीब चीज उनके बच्चों को छोड़ना रहा है।

बता दें कि बिल गेट्स और मिलिंडा पहली बार 1987 में मिले थे और दोनों ने 1994 में शादी की थी। उनकी शादी के लिए हवाई के एक द्वीप लनाई में सभी लोकल हेलिकॉप्टर बुक कर लिए थे ताकि उनकी शादी में कोई भी अनचाहा मेहमान नहीं आ सके। उनके तीन बच्चे हैं- जेनिफर, रोरी और फोबे हैं। बिल गेट्स 1986 में ही अरबपतियों की सूची में शामिल हो गए थे। 1995 में दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति बने और कई सालों तक रहें। उनकी नेटवर्थ 130.5 अरब डॉलर है। हालांकि, फरवरी 2014 में उन्होंने माइक्रोसॉफ्ट चेयरमैन का पद छोड़ दिया था।

ये भी पढ़ें- Sindoor Khela 2022: सिंदूर खेला पर दिखना है सबसे सुंदर और अलग तो ट्राई करें ये लुक्स

Dussehra 2022: विजयदशमी के मौके पर अपने घर आंगन में बनाएं ये रंगोली डिजाइंस
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios