Asianet News HindiAsianet News Hindi

डेढ़ साल के दुधमुंहे बच्चे को कार के सामने दिया फेंक, दहला देगी 'मां' की यह दरिंदगी

कहते हैं औरत ममता की देवी होती है। वो किसी की तकलीफ नहीं देख पाती है। लेकिन कुछ महिलाएं इस कदर बेदिल होती हैं कि वो बच्चों की जान लेने से भी नहीं चूकती हैं। जैसा कि यूपी के बागपत में देखने को मिला। जहां एक मां ने डेढ़ साल के बच्चे की जान ले ली। 

mother brutally killed son in baghpat by throwing him in front of the car NTP
Author
First Published Aug 27, 2022, 4:00 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. सड़क पर जब वो पांच साल की बेटी के हाथ पकड़कर और डेढ़ साल के बेटे को गोद में लेकर चल रही होगी, तो जिसकी भी नजर पड़ी होगी उसे सबकुछ अच्छा लग रहा होगा। उन्हें नहीं पता होगा कि सड़क पर दो बच्चों को लेकर चल रही औरत अपने साथ खतरनाक मंसूबे लिए हुए है। दोनों बच्चे को वो प्यार से नहीं बल्कि एक मकसद से लेकर वहां चल रही थी। जैसे ही मौका मिला उसने एक बच्चे को ठिकाने लगा दिया। इस लाइन को पढ़कर कांप गए ना। सोचिए जब अपने भाई को मरते पांच साल की बच्ची ने देखा होगा तो उसपर क्या गुजरी होगी। चलिए मां की दरिंदगी की कहानी सुनाते हैं। 

सौतेली मां के अंदर पल रही थी नफरत

दरअसल, सीता नाम की महिला जिन बच्चों को लेकर चल रही थी वो उसके अपने नहीं थे। दोनों सौतेले बच्चे थे। पर क्या इतना भर होने से किसी और के अंदर की ममता खत्म हो जाती है। सौतेली मां भी तो मां ही होती है ना। महिला को ये बच्चे दुश्मन लगते थे और उन्हें रास्ते से हटाने की फिराक में रहती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शामली के लिलौना खेड़ी में रहने वाली सीता शुक्रवार (26 अगस्त) को घर में झगड़ा करके निकल गई।वो डेढ़ साल के बच्चे व पांच साल की बेटी को ट्रेन में लेकर बागपत आ गई। यहां पर वो काफी देर तक  नेशनल हाइवे पर घूमती रही। एनएच होने की वजह से कोई महिला पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाया। जैसे ही महिला देखती है कि आसपास कोई नहीं है तो वो डेढ़ साल के बच्चे को सड़क पर पटक देती है और सामने से आ रही तेज कार उसे टक्कर मारते हुए निकल जाती है।

डेढ़ साल के बच्चे की मौत

बच्चे की सड़क और कार से टकराने की वजह से मौत हो जाती है। घटना के बाद वहां भीड़ जुट जाती है और पुलिस पहुंचती है। पांच साल की बच्ची इस घटना से काफी सहमी हुई बताई जा रही है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की। पूछताछ में उसका घिनौना चेहरा सामने आया। महिला शुरू से ही अपने सौतेले बच्चों से नफरत करती थी। घर वालों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो वो सदमे में आ गये हैं। उन्हें नहीं पता था कि उनके घर में रहने वाली औरत के अंदर इतनी नफरत भरी थी।

और पढ़ें:

हर रोज 500 से कम रुपए खर्च कर 3 साल में कपल ने नाप दी 'दुनिया', जानें कैसे पूरी की जर्नी

10 में से 7 हार्ट अटैक को रोका जा सकता है, अगर लेते हैं अच्छी नींद, स्टडी में खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios