Asianet News HindiAsianet News Hindi

उलझे रिश्ते:जिस शख्स के साथ बेटी कर चुकी है SEX, उसके साथ मां कर रही है डेट

एक बेटी उस वक्त सन्न रह गई जब उसे पता चला कि मां उस इंसान के साथ डेट कर रही है जिसके साथ वो सो चुकी है।  हालांकि ये बात मां को नहीं पता है। वो इस रिश्ते को लेकर अब डर रही है। सोशल मीडिया पर उसने उलझे रिश्तों की कहानी बताई है।

Mother is dating the boy with whom daughter has been in love NTP
Author
First Published Oct 1, 2022, 11:16 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. हम में से कई ऐसे दोस्तों का ग्रुप होगा जिसमें ये नियम होंगे कि हम कभी भी ऐसे किसी शख्स को डेट नहीं करते हैं जो हमारे दोस्तों में से एक के साथ अतीत में रोमांटिक रिलेशनशिप में रहे हो। लेकिन एक लड़की इन दिनों काफी असहज महसूस कर रही है जब उसे पता चला कि उसकी मां एक शख्स के साथ डेट कर रही है। उसे डेट से कोई परेशानी नहीं हैं, लेकिन जिसके साथ वो रोमांटिक रिश्ते में है उसके साथ उसके भी रिश्ते रह चुके हैं।

23 साल की लड़की ने रेडिट पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसमें उसने बताया है कि जब उसकी मां ने उसे अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलवाया तो वो हैरान रह गई। वो पिछले साल 49 साल के शख्स के साथ कई बार सो चुकी थी। ये बात उसकी मां को नहीं पता है। मतलब लड़की की मां उस इंसान के साथ डेट कर रही है जिसके साथ बेटी के भी रिश्ते रह चुके हैं।

मां को बेटी डेट करने के लिए की थी प्रोत्साहित

सोशल मीडिया पोस्ट में उसने कहा,'मैं कुछ समय से अपनी मां को डेट करने के लिए प्रोत्साहित कर रही हूं। वो एक सिंगल मां रही हैं और ऐसा लगता है कि उनकी मात्र प्राथमिकता उनके बच्चे ही हैं। मेरी मां किसी भी अन्य की तरह प्यार की हकदार हैं। एक ऐसी इंसान जिसने हमें इतने लंबे समय तक पहले रखा है अब उसे खुद को पहले रखने का वक्त आ गया है।

मां उस इंसान के साथ डेट कर रही है जिसके साथ मेरा रिश्ता था

लड़की ने आगे बताया कि मेरे प्रोत्साहित करने के बाद मां एक शख्स से मिली। मैं उनके लिए खुश थी। लेकिन हाल ही में उन्होंने मुझे अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलवाया और मैंने तुरंत उसे पहचान लिया। क्योंकि हम पिछले साल कई बार एक साथ सोए थे। मैंने अपने आपको शांत रखा। बाहर से मां शांत थी लेकिन अंदर उठल पुथल मची हुई थी।बेटी अपनी मां के साथ ईमानदार होना चाहती है, लेकिन उसे समझन हीं आ रहा है कि वो इस बारे में कैसे बताए। शख्स ने भी इस बात को बताने से मना किया है। 

लोगों ने बेटी को सच बताने की सलाह दी

लड़की के पोस्ट को काफी लोग देख चुके हैं और अपनी राय भी दे रहे हैं। रेडिट यूजर ने महिला को अपनी मां को जल्द से जल्द ये सच बताने के लिए बोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,'वास्तव में झटका को कम करने का कोई तरीका नहीं हैं, लेकिन आपको अपनी मां को सच बताना होगा और उसे यह भी बताना होगा कि शख्स ने इसे गुप्त रखने के लिए कहा था।'वहीं, एक ने लिखा,'यह एक बहुत ही असहज बातचीत होने वाली है लेकिन इसे जल्द से जल्द होने की जरूरत है ताकि आपकी मां रिश्ते के भविष्य के बारे में एक निर्णय ले सके।'

और पढ़ें:

इश्क में पागल बहन की खूनी साजिश, भाई का कत्ल कर कमरे में दफना दी लाश, पूरा माजरा दहलाने वाला

24 साल के लड़के ने बेबी सिटर बनकर 16 बच्चियों के शरीर से खेला, मासूम के प्राइवेट पार्ट संग की दरिंदगी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios