Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 बच्चों की मां ने पब्लिक प्लेस पर किया SEX, इस अश्लीलता के गवाह बने हजारों लोग

पब्लिक प्लेस पर आपत्तिजनक हरकत करना अपराध के दायरे में आता है। चार बच्चों की मां ने यही अपराध किया है। उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ पब्लिक प्लेस पर पहले तो सेक्स किया, इसके बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद हलचल मच गई। चलिए पूरा माजरा बताते हैं।

mother of four admits posting public sex act videos of herself online NTP
Author
First Published Sep 21, 2022, 10:51 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क.35 साल के केली कजिन्स (Kelly Cousins) ने कोर्ट के सामने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। उसने माना कि लिवरपूर सिटी के सेंटर में खुलेआम सेक्स एक्ट किया और फिर उसे ऑनलाइन पोस्ट कर दिया। केली पर सार्वजनिक शालीनता को भंग करने का आरोप लगाया गया था। कोर्ट में सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया गया है। अगले महीने केली को  सजा सुनाई जाएगी।

चार बच्चों की मां केली ने पिछले महीने अगस्त में कॉन्सर्ट स्क्वायर में लोगों के बीच अपने साथी के साथ यौन संबंध बना रही थीं। चारों तरफ हजारों की संख्या में लोग थे। लेकिन दोनों एक दूसरे से लिपटे हुए और किस करते हुए वीडियो में नजर आए। इतना ही नहीं वो यहां से निकलने के बाद बस में भी सेक्स करते दिखाई दिए। इसके बाद उसने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो अपलोड कर दिया। जब यह वायरल हुआ तो प्रशासन देखकर हैरान रह गई। केली और उसका पार्टनर इस वीडियो को एक बदला हुआ नाम रूबी रोज के नाम पर पोस्ट की। इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने जांच शुरू की वहीं, मेयर ने इसकी आलोचना की।

कोर्ट में पेश नहीं हुआ केली का पार्टनर 

कोर्ट के सुनवाई के दौरान केली का 23 साल का पार्टनर जो फिर्बी (Joe Firby) उपस्थित नहीं हुआ। उनसे कोर्ट को मेल लिखकर बताया कि उसकी नौकरी चली गई है जिसकी वजह से उसके पास इतने पैसे नहीं है कि वो लिवरपूल की जर्नी कर सके।केली मूल रूप से ब्रैडफोर्ट की रहने वाली है। लेकिन बूटल में रह रही थी जब उसने वीडियो बनाया। उसने माना की उससे गलती हुई है । कोर्ट अगले महीने सजा सुनाएगी।

मेयर ने की थी निंदा

वीडियो वायरल होने पर मेयर जोआन एंडरसन ने वीडियो देखकर गुस्से में प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने ट्वीट करके कहा था कि मैं अपने शहर में अश्लील प्रदर्शन और यौन गतिविधियों को दिखाने वाले वीडियो से बेहद हैरान और चिंतित हूं। यह मनोरंजक नहीं है - यह परेशान करने वाला, खतरनाक और एक अवैध कार्य है।लिवरपूल में सार्वजनिक स्थानों पर अभद्र व्यवहार करना अस्वीकार्य है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

और पढ़ें:

सावधान! कोरोना आपके दिल को बना रहा है शिकार, रिसर्च में खुलासा...डॉक्टर ने चेताया

पब्लिक प्लेस पर कपल हुए आउट ऑफ कंट्रोल, 'डर्टी रोमांस' का वीडियो हुआ वायरल-नतीजा भी देख लीजिए

ब्लैक डायरी: होने वाली है शादी, याद आ रहे स्कूल टाइम वाले बैड टच के सपने-टीचर का वो छूना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios