Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: तलाकशुदा महिला ने कई बार किया फोन सेक्स लेकिन अब...

एक्स पति के साथ फिर से जुड़ने लगी थी। हम फोन पर निजी पलों को भी शेयर करने लगे थे। लेकिन मुझे झटका तब लगा जब ये जाना कि वो किसी और का होने जा रहा है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं।

My ex husband is getting married but we still have phone sex what to do NTP
Author
New Delhi, First Published Aug 22, 2022, 4:04 PM IST

ब्लैक डायरी: रिश्ते किस तरह उलझ जाते हैं ये कोई मायरा ( काल्पनिक नाम) से जानें। पति के साथ तलाक लेना...सालों तक दूर रहना...फिर जुड़ना और एक बार फिर से दिल का टूटना इतने शब्दों में उसकी पूरी कहानी बयां हो जाती है। चलिए मायरा की जिंदगी का वो सच आपको बताते हैं जिससे वो इन दिनों जूझ रही है और इससे बाहर निकलना चाहती हैं।

मायरा 8 साल पहले ब्रैड ( काल्पनिक नाम) से तलाक ले चुकी थी। इस दौरान वो कई लोगों से मिली लेकिन उसके अंदर वो एहसास नहीं जगा जो ब्रैड के लिए था। मायरा एक दिन सोशल मीडिया पर जाकर अपने एक्स हसबैंड को स्टॉक की और पुराने दिनों को याद करने लगी। फिर मायरा ने सोशल मीडिया के जरिए एक्स से बातचीत की और एक दूसरे को नंबर आदान-प्रदान किए। फिर क्या था यहां से दोनों की बात होने लगी।

मायरा बताती हैं कि दोनों के बीच हर दिन एक घंटे बात होती थी। तलाक के बाद और उससे पहले की जिंदगी को लेकर दोनों के बीच खूब बातें होने लगीं। धीरे-धीरे दोनों के एहसास एक दूसरे के प्रति जागने लगें। एक दिन दोनों ने फोन सेक्स किया। इसके बाद कई बार इसे दोहराएं। मायरा को लगा कि वो पुराने वक्त में लौट जाएगी अपने टूटे हुए रिश्ते को फिर से जोड़कर नई जिंदगी की शुरुआत करेगी। 

लेकिन उसका सपना तब टूट गया जब उसे पता चला कि ब्रैड की शादी होने वाली है। ब्रैड का रिश्ता तलाक के बाद किसी और से जुड़ गया था और वो लीव इन में थे। उनका एक बच्चा भी है। जब मायरा ने इस बात को ब्रैंड से पूछा तो उसका जवाब था कि मैं तुमसे प्यार करने लगा हूं। लेकिन एक बच्चे की वजह से शादी करना पड़ रहा है। ये वक्त का फेर है। मैं बहुत परेशान हूं क्योंकि मुझे लगा कि शायद हम एक साथ वापस आ गए हैं। समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं?

एक्सपर्ट की राय- सबसे पहले तो आपको यह समझना होगा कि वो आपका था ही नहीं। वो किसी और के साथ होते हुए आपके साथ फोन पर निजी पल साझा किया। जिससे पता चलता है कि वो धोखेबाज नेचर का है। वो विश्वास के लायक नहीं हैं। इसलिए उसे भूल जाना बेहतर है।दृढ़ निश्चय करें कि आप उससे दोबारा संपर्क नहीं करेंगी। इस दर्द से बाहर निकलने के लिए परिवार और दोस्तों का सहारा लें। उनके साथ बात करें, वक्त गुजारें और घूमने का प्लान बनाएं।

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है, जिसमें हम कुछ ऐसे रिश्तों के राज आपको बताते हैं जो कहीं सीने में दबे हुए रहते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें:

यहां शारीरिक संबंध बनाने के लिए दफ्तर से मिलती है छुट्टी, जानें सरकार ने क्यों बनाया है ये अनोखा नियम

इस उम्र से बच्चे को दे दें अलग कमरा, माता-पिता को जानना चाहिए ये जरूरी बातें

पत्नी के साथ मिलकर शख्स ने खेला मौत का खूनी खेल, मां-भाई समेत ली चार की जान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios