Asianet News HindiAsianet News Hindi

ब्लैक डायरी: 53 साल का पति अपने सेक्रेटरी के साथ सोने की कोशिश कर रहा है, जबकि वो...

शादी को 14 साल हो चुके हैं और मेरे 53 साल के पति अपनी सेक्रेटरी के प्रति आकर्षित है। वो उसे सेड्यूस करना चाहता है। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या करूं।
 

my husband trying to sleep with his average-looking assistant NTP
Author
First Published Oct 3, 2022, 8:13 PM IST

ब्लैक डायरी: शादी 14 साल बाद महिला को अपने पति को खोने का डर सता रहा है। उसने कुछ ऐसी चीजें देख ली जिससे उससे लगता है कि उसका पति अपनी पर्सनल सेक्रेटेरी के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है। राशि (बदला हुआ नाम) 45 साल की हैं जबकि उनका पति 53 साल के हैं। राशि की जुबानी उनकी कहानी सुनते हैं फिर जानते हैं एक्सपर्ट की क्या राय है।

राशि अपने रिश्ते की कहानी शुरुआत कुछ इस तरह करती हैं। मेरे पति अपने पर्सनल सेक्रेटरी को बहकाने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे समझ नहीं रहा है कि उन्हें उसमें क्या दिख रहा है। मैं उससे ज्यादा आकर्षक हूं बावजूद इसके वो ऐसा कर रहे हैं। वो बताती हैं कि शादी के 14 साल हो गए हैं हमारे दो बेटे हैं। 

वो बताती हैं कि एक बार उनके दोस्त पर धोखाधड़ी का आरोप लगा था। वो उसके पक्ष में खड़े थे लेकिन मुझे लगा था कि उनके दोस्त पर लगा इल्जाम सच है। इसलिए मैंने उनसे इसे लेकर नाराजगी भी जाहिर की थी। जिसके बाद से वो मुझसे नाराज हो गए। हालांकि एक दो बार के बाद हमने इस मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं की। लेकिन हमारे बीच महीनों तक शारीरिक रिश्ता नहीं बना।

वो बताती हैं कि मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था कि उनके मन में कुछ और चल रहा है। 15 दिन पहले उन्हें मैंने उनके  सेक्रेटरी के साथ पर्सनल बातचीत करते देखा। कंप्यूटर पर जो मैसेज था उसमें ज्यादातर काम की बातें थी लेकिन अंतिम में एक संदेश था जिसपर मेरी निगाह ठहर गई। इसमें लिखा था प्लीज आप मुझे मैसेज करना बंद कर दें। मैंने आपके साथ नहीं जा सकती हूं। इसे देखकर मैं हिल गई जब वो नहाने गया तो मैंने उसके फोन में ताक झांक की तो देखा कि वो अपनी सेक्रेटरी को बार-बार बाहर जाने के लिए कह रहा था।

राशि आगे बताती हैं कि वास्तव में मुझे समझ नहीं आ रहा है कि वो औसत सी दिखने वाली सेक्रेटरी के साथ आगे क्यों बढ़ना चाहता है। हो सकता है कि वो अपने दोस्तों के बीच ये कहना चाहता हो कि वो अपने सेक्रेटरी के साथ पत्नी के पीठ पीछे मजे किए। मुझे इसे लेकर क्या करना चाहिए समझ नहीं आ रहा है?

एक्सपर्ट की राय- पूरी कहानी सुनकर मुझे लगता है कि ये कोई मुद्दा नहीं है कि सेक्रेटरी औसत दिखती है और आप ज्यादा खूबसूरत। पुरुष के लिए ये कभी-कभी मायने नहीं रखता है। अहम मुद्दा यह है कि आपका पति आपको धोखा दे रहा है और आपके रिश्ते का अंत हो सकता है। आपको तय करना है कि आपकी शादी वही है जिसे आप चाहती थी अगर हां तो फिर इसे ठीक करने की कोशिश करें। अपने पति से बातचीत शुरू करें। दोस्त को लेकर मतभेद होना सामान्य बात है लेकिन इसे अपने रिश्ते के टूटने की वजह मत बनाइए। पति से बात कीजिए उनके साथ फिर से नई शुरुआत कीजिए। 

(ब्लैक डायरी एशियानेट की एक ऐसी सीरीज है,जिसमें हम रिश्तों से जुड़े राज,समस्या के बारे में बताते हैं जिसे खुलकर लोग बता नहीं पाते हैं। इस सीरीज के माध्यम से जो लोग हमें अपनी कहानी बताते हैं, हम उनका नाम बदलकर आप तक लेकर आते हैं। इसके साथ एक्सपर्ट की राय भी देते हैं, ताकि समस्या का निदान हो सके। ब्लैक डायरी में सभी तस्वीरें सांकेतिक होती हैं। )

और पढ़ें:

पार्टनर किसी और के प्यार में हैं? इस 20 संकेत से पत्नी लगा सकती है पता

25 साल की उम्र में 22 बच्चे, 56 साल के पति के साथ महिला और 80 बच्चे पैदा करने की रखती है चाहत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios