Asianet News HindiAsianet News Hindi

पापा ने मेरी बीवी को किसी और के साथ संबंध बनाते देख लिया था...अब वो नहीं रहें,थाने में युवक का झलका दर्द

जरा सोचिए उस इंसान पर क्या गुजर रही होगी ये सोचकर कि उसकी पत्नी ने ही उसके पिता की हत्या कर दी। आए दिन रिश्ते को लेकर एक ऐसी तस्वीर सामने आती है जो लोगों को अंदर तक हिलाकर रख देती है

my wife killed my father poisoning paratha husband Husband filed FIR NTP
Author
Delhi, First Published Aug 8, 2022, 11:36 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. यूपी के अलीगढ़ में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाया है। वो थाने में जाकर गुहार लगा रहा है कि मेरे पापा अब इस दुनिया में उसकी वजह से नहीं रहें। उसे गिरफ्तार कर लीजिए। सोचिए जिसका हाथ थाम कर उसने खूबसूरत दुनिया बसाने का सपना संजोया था उसी हाथ में अब वो हथकड़ी पहनाना चाहता है। शख्स की मनोदशा का अंदाजा लगा सकते हैं। 

रोरावर थाना इलाके में एक युवक थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी ने पराठा में जहर मिलाकर मेरे पिता को खिला दिया। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। हत्या के पीछे का कारण जब बताया तो पुलिस भी हैरान रह गई। युवक ने बताया कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध पड़ोसी के साथ था। ये बात उसके पिता को मालूम चल गया था। उन्होंने अपनी बहू को किसी और के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिए थे। बदनामी के डर के पत्नी ने मेरे पिता को जहर दे दिया । जिसमें उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने अभी तक पत्नी को नहीं किया गिरफ्तार

युवक का आरोप है कि पत्नी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया हैं। लेकिन बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हुई है। घटना के वक्त के दिन से वो फरार है। छह दिन का वक्त गुजर गया है लेकिन अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है। वहीं, एसपी क्राइम रजनी ने मीडिया को बताया कि शख्स ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि उसने पिता की हत्या कर दी। कार्रवाई को लेकर थाना प्रभारी को आदेश दिए गए हैं। फरार महिला की तलाश की जा रही है।

अंधे रिश्ते से परिवार हो जाता है तबाह

इस घटना की वजह से पूरा परिवार तबाह और बर्बाद हो गया। परिवार का कोई भी सदस्य अगर इस तरह अंधे रिश्ते की तरह आगे बढ़ता है तो उसका खामियाजा देर सवेर हर सदस्य को चुकाना पड़ता है।

और पढ़ें:

प्यार में टूटी भाषा की दीवार, 2 अलग देश के लड़का-लड़की इस चीज की मदद से बने पति-पत्नी

शादी से ठीक पहले घर से गायब हुई दुल्हन, दोस्तों से बोली-हनीमून पर चली जाऊं तो मां को बताना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios