Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेहद ही शक्की होते हैं ये 3 राशि वाले लोग, पार्टनर की लाइफ बेवजह मचाए रखते हैं तबाही

ज्योतिष शास्त्र में राशि के अनुसार लोगों के व्यक्तित्व का पता लगाया जा सकता है। एस्ट्रोलॉजी  के अनुसार तीन राशि वाले लोग बहुत ही शक्की होते हैं। ये ना सिर्फ अपने पार्टनर को परेशान करते हैं, बल्कि खुद का भी नुकसान पहुंचाते हैं। 

These 3 people of zodiac sings are very distrustful life partner gets upset NTP
Author
Delhi, First Published Jun 30, 2022, 10:56 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. हर व्यक्ति का अपना स्वभाव होता है। राशि के अनुसार आप उस शख्स के व्यक्तित्व को जान सकते हैं। ज्योतिष शास्त्र में अलग-अलग राशि वाले के चरित्र और स्वभाव के बारे में बताया गया है। इस की कड़ी में हम आपको बताते हैं वो तीन राशि वाले लोगों के बारे में जो स्वाभाव से शक्की होते हैं। उनकी आदत होती है हर बात पर शक करना। वो इससे खुद तो परेशान होते ही है अपने पार्टनर को भी परेशान करते हैं।

 

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोग बहुत ही आकर्षक व्यक्तित्व के होते हैं। वो अपने पार्टनर से बहुत प्यार भी करते हैं। लेकिन वो स्वभाव से शक्की होते हैं। उनके मन में अपने हमसफर को लेकर शक समाया रहता है। ऐसे में वो पार्टनर की गैर मौजूदगी में उसके हर एक चीज को चेक करते हैं। यहां तक कि वो अपने स्वभाव की वजह से पार्टनर से सवाल करते हैं और बहस करते हैं। किस से बात कर रहे थे ...ये कौन है...वो कौन है जैसी बातों को लेकर। 

धनु राशि

धनु राशि वाले लोग हंसमुख स्वभाव के होते हैं। लेकिन अपने पार्टनर को बिल्कुल वक्त नहीं देते हैं। इतना ही नहीं ये हर वक्त अपने पार्टनर पर शक करते हैं। अगर हमसफर कोई भी बात छुपा लेता है और इन्हें पता चल जाता है तो ये अंदर से बेचैन हो उठते हैं। इस राशि वाले लोगों के साथ जीवन बिताना काफी मुश्किल होता है। क्योंकि ये आपके हर बात की जानकारी लेते रहते हैं। कहां जाते हैं, क्या करते हैं, किससे बात करते हैं यहां तक कि आपके  पास्ट के रिलेशनशिप की जानकारी रखते हैं। इनके मन में शंका हर वक्त बनी रहती है।

मेष राशि

इस राशि के लोग वैसे तो तेजी से काम करने वाले, आशावादी और आत्मकेंद्रित होते हैं। लेकिन शक्की स्वभाव के होते हैं। ये अपने पार्टनर पर कभी भरोसा नहीं कर पाते हैं। उसकी हर छोटे बड़े काम पर नजर रखते हैं। इतना ही नहीं वो इस तरह से काम करते हैं कि पार्टनर को भी कानों कान खबर नहीं होता है। बाद में ये ऐसे फूटते हैं कि रिश्ता  टूटने के कगार पर पहुंच जाता है।

और पढ़ें:

क्या है गर्मी में नारियल पानी पीने का सही समय, ले सकते हैं इसका डबल फायदा

किचन में अंडे की बदबू से हैं परेशान, तो अपनाइए ये 3 आसान उपाय

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios