Asianet News HindiAsianet News Hindi

चॉकलेट देने के बहाने पास बुलाते है टीचर के पापा और करते है बैड टच, बच्ची ने दिखाई हिम्मत

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पांचवी क्लास की एक बच्ची ट्यूशन पढ़ने के लिए एक महिला टीचर के घर जाया करती थी, लेकिन मैडम के पिता उस बच्ची के साथ छेड़खानी किया करते थे।

Tuition Teacher father sexually abused 5th class girl in durg Chhattisgarh dva
Author
First Published Nov 6, 2022, 11:42 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क : चाइल्ड अब्यूज के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। छोटी उम्र में बच्चों के साथ यौन शोषण की घटनाएं आए दिन सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक ऐसा मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले से सामने आया है, जहां पर पांचवी क्लास की मासूम बच्ची के साथ छेड़खानी के आरोप में 65 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। दरअसल, यह बच्ची ट्यूशन पढ़ने के लिए एक महिला टीचर के घर जाया करती थी, जहां उसके पिता उसे चॉकलेट देने के बहाने अपने पास बुलाते और बैड टच करते, लेकिन बच्ची की हिम्मत का नतीजा यह रहा कि यह आरोपी आज सलाखों के पीछे पहुंच गया है।

क्या है पूरा मामला 
छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के जामुल थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में एक महिला टीचर बच्चों को घर में ट्यूशन क्लासेस दिया करती थी। उनकी क्लासेस में लगभग 30 लड़के और लड़कियां पढ़ने आते थे। उन्हीं में से एक थी पांचवी क्लास में पढ़ने वाली एक मासूम लड़की, जो ट्यूशन टीचर के पिता शहादत हुसैन की गंदी हरकतों को भाप नहीं पाई। दरअसल, बच्ची जब ट्यूशन पढ़ने आती, इस दौरान जब महिला टीचर किसी काम से कहीं जाती तो उसके पिता चॉकलेट देने के बहाने उसे अपने पास बुलाते और फिर गंदी-गंदी जगह टच करते। 

बच्ची ने दिखाई हिम्मत 
बताया जा रहा है कि इस बच्ची ने अपने घर जाकर अपने माता-पिता को इस बारे में बताया। शनिवार को बच्ची अपने परिजनों के साथ जामुल थाने पहुंची और 65 वर्षीय आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद एक अन्य बच्ची ने भी बताया कि यह गंदे अंकल है और मुझे भी गंदी-गंदी जगह टच करते हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और मामले की जांच की जा रही है।

और पढ़ें: शादीशुदा जिंदगी बर्बाद होने के ये हैं 6 संकेत, वक्त रहते बचा लें नहीं तो तलाक होने से कोई नहीं रोक सकता

क्या पीरियड शुरू होने के बाद लड़कियों की हाइट नहीं बढ़ती, जानें क्या कहता है रिसर्च

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios