Asianet News HindiAsianet News Hindi

SEX से जुड़ी अजीब चीजें: यहां तो अंडर गारमेंट्स पहनकर बनाते हैं संबंध

शारीरिक संबंध बनाना यूं तो बहुत पर्सनल चीज है। इसे लेकर ज्यादातर लोग खुलकर बात नहीं करते, लेकिन आज हम आपको बताते हैं सेक्स से जुड़ी कुछ ऐसी अजीबोगरीब परंपरा के बारे में जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।
 

Weird sex relationship ritual around the world some wear undergarment while doing sex some celebrate no sex day dva
Author
First Published Sep 3, 2022, 12:02 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क: सेक्स या शारीरिक संबंध बनाना दुनिया को आगे बढ़ाने का एक माध्यम है। यह बहुत सामान्य प्रक्रिया है, लेकिन आज भी लोग इसे लेकर कई भ्रांतियां रखते हैं और सेक्स को लेकर अजीबोगरीब परंपराएं निभाते हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको दुनिया भर में निभाई जाने वाली सेक्स से जुड़ी ऐसी अजब-गजब परंपराओं के बारे में बताएंगे, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इसमें कहीं पर अंडर गारमेंट पहन के सेक्स किया जाता है तो कहीं ज्यादा सेक्स करने के कारण 1 दिन नो सेक्स डे मनाया जाता है...

अंडर गारमेंट पहनकर बनाते हैं शारीरिक संबंध 
आयरलैंड के कोस्ट पर स्थित आइनीस नाम की जगह पर रहने वाले कुछ लोग अंडरगारमेंट्स पहनकर ही संबंध बनाते हैं। सेक्स के दौरान वह एक दूसरे के अंगों को नहीं देखते हैं, क्योंकि ऐसा करना गलत माना जाता है।

नो सेक्स डे 
साउथ अफ्रीका में कुछ जगह ऐसी है जहां पर एक इंसान कई लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाता है। ऐसे में वहां के लोग सेक्स से इतना ज्यादा बोर हो जाते हैं कि 1 दिन नो सेक्स डे मनाते हैं। इस दिन लोगों को सेक्स करने की मनाही होती है।

नदी के किनारे करते हैं मास्टर्बेट 
मिस्त्र में रहने वाले लोग वहां की मशहूर नाइल नदी के सामने खड़े होकर मास्टरबेट करते हैं। उनका मानना है कि इस धरती को एटम नाम के एक भगवान ने बनाया है। नाइल नदी बहने के पीछे इन्हीं भगवान की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। ऐसे में यहां के लोग नाइल नदी के पास जाकर हस्तमैथुन करते हैं।

सेब देकर सेक्स के लिए करती है आमंत्रित 
ऑस्ट्रेलिया के कुछ गांव में ऐसी परंपरा है जहां पर लड़के और लड़कियां पारंपरिक डांस करते हैं और इसके बाद महिलाएं अपने अंडर आर्म से मर्दों को सेब का टुकड़ा देती है। अगर मर्द उसे स्वीकार कर लेता है तो दोनों शारीरिक संबंध बनाने के लिए हामी भर लेते हैं।

छोटी उम्र में करवाते हैं सेक्स 
न्यू गिनी में एक अनोखी प्रजाति है जहां 6 साल की उम्र से ही लड़कियों को संबंध बनाने के लिए कहा जाता है। इस प्रजाति का नाम पापुआ है। यहां कोई भी किसी के साथ शारीरिक संबंध बना सकता है। इसके लिए उम्र या फिर अन्य कोई चीज मायने नहीं रखती है।

और पढ़ें: ब्लैक डायरी: गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पड़ोस की 52 साल की महिला आने लगी है पसंद

जिसपर वो 6 साल से लुटा रही थी 'जवानी'...निकला उसका भाई, पढ़ें दंग करने वाली स्टोरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios