3 तलाक के बाद बीवी ने बदला अपना धर्म और रचाई दूसरी शादी, तो एक्स हसबैंड ने खेला खूनी खेल

| Nov 25 2022, 10:57 PM IST

3 तलाक के बाद बीवी ने बदला अपना धर्म और रचाई दूसरी शादी, तो एक्स हसबैंड ने खेला खूनी खेल

सार

बीवी को तलाक देकर घर से बेदखल करने वाली खबरें अक्सर सामने आती हैं। पर एक शख्स अपनी तलाकशुदा बीवी के फिर से घर बसाने पर इतना पागल हो गया कि कसाई वाला हथियार लेकर सीधे पहुंच गया उसके ससुराल। फिर जो हुआ वो दिल दहला देने वाला है।

रिलेशनशिप डेस्क.पति ने इतना सताया कि बीवी का सब्र जवाब दे गया। फिर भी घुट-घुट कर जीती रही। आखिरकार पति ने रिश्ते की आखिरी डोर भी तोड़ दी और उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। वह दर-दर की ठोकरें खाती रही। दिन रात रोती-गिड़गिड़ाती रही। फिर किस्मत ने तरस खाकर जिंदगी फिर से शुरू करने का मौका दिया। बेसहारा को नया सहारा मिला और उसने फिर से शादी कर ली। लेकिन जिस पति ने हाथ झटक दिया था उसे यह भी मंजूर नहीं हुआ। गुस्से में आग-बबूला होकर वह पहुंच गया उसके पति के घर और कर दिया खौफनाक कांड। 

कसाई वाले हथियार से वार

Subscribe to get breaking news alerts

यह खूनी वारदात है उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की। नजरूल नाम की महिला को उसके पति नूर आलम ने तलाक दे दिया था। उसके बाद नजरूल ने अपना नसीब फिर से बनाने की कोशिश की। उसने एक शख्स का हाथ थामा और शादी कर ली। यह खबर जब नूर आलम को मिली तो वह नजरूल के ससुराल पहुंच गया। उसके हाथ में गोश्त काटने वाला खतरनाक चाकू था। आरोप है कि वहां पहुंचते ही नूर ने आव-देखा ने ताव और नजरूल पर दनादन वार करने लगा। नजरूल के पति ने उसे बचाने की काफी कोशिश की। परिवार के लोगों ने नूर को रोकने के लिए डंडे का सहारा लिया। लेकिन उसके सिर पर ऐसा खून सवार था कि वह नजरूल पर लगातार चाकू से वार करता रहा। इस हमले में नजरूल बुरी तरह घायल हो गई और अब अस्पताल में जिंदगी जंग लड़ रही है।

शादी के लिए नजरूल से बनी नेहा

नूर आलम के तलाक देने के बाद नजरूल के लिए फिर से नई जिंदगी शुरू करना आसान नहीं था। इसी दौरान उसकी दोस्ती कृष्णपाल नाम के शख्स से हुई। दोस्ती प्यार में बदली तो शादी के लिए नजरूल को धर्म परिवर्तन करना पड़ा। उसने नेहा नाम से नई जिंदगी शुरू की। लेकिन उससे रिश्ता तोड़ चुके पिछले पति नूर आलम को ना तो उसका नया नाम रास आया और ना ही उसका नया रिश्ता। नूर ने पहले तो नेहा के घरवालों को भड़काया और फिर उसके पिता और चचेरे भाइयों को साथ लेकर नेहा के नए ससुराल पहुंच गया। इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

और पढ़ें:

कोरोना से निपटने में ये देश बना था मिसाल,अगली महामारी का अभी से कर रहा है इंतजाम

Black Friday 2022: भारत में भी बढ़ रहा है ब्लैक फ्राइडे का ट्रेंड, जानिए क्या है इसका इतिहास