Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहले लिखा it's time to kill, फिर मारा पति को 2 बार चाकू, जानें कातिल पत्नी का सच

पति-पत्नी के बीच लड़ाई आम बात होती है। लेकिन कभी-कभी ये इतना बढ़ जाता है कि लोगों एक दूसरे की जान लेने से भी बाज नहीं आते हैं। दिल को दहलाने वाला एक ऐसा ही मामला सामन आया। जिसे देखकर कोर्ट ने आरोपी महिला को उम्र कैद की सजा सुना दी।

wife stabbed husband twice NTP
Author
First Published Sep 8, 2022, 12:46 PM IST

रिलेशनशिप डेस्क. सुना आपने मैंने दो बार पति को चाकू मारा है...वह मर रहा है। रुको वो मर गया अब मुझे आपलोगों की जरूरत नहीं पुलिस की जरूरत है...पुलिस को बुलाओ। 52 साल की रेबेका सियरिंग (Rebecca Searing) मेडिकल इमरजेंसी में कॉल करके पागलों की तरह बोल रही थी। ये सुनकर मेडिकल कॉल हैंडलर शॉक्ड हो जाता है और फिर से दोहराने को कहता है। जिस पर वो फिर से बोलती है , मैने अपने पति को दो बार चाकू मारा है।

फिर सियरिंग को एहसास होने लगता है कि पति की हालत कितनी गंभीर है। पेशे से नर्स टूट जाती है और रोते हुए कॉल पर बोलती है, 'वो वास्तव में जाग नहीं रहा है। मुझे लगता है कि वह मर गया है। अब यहां पुलिस को लाने की जरूरत है। वो मुझे गिरफ्तार करेगी।' सियरिंग का यह कॉल रिकॉर्ड हो गया। जिसे सुनकर जज ने उसे उम्र कैद की सजा सुनाई है।

कातिल पत्नी को कोर्ट ने सुनाई सजा

यह घटना इंग्लैंड से जुड़ी हुई है। 17 फरवरी को एक महिला ने अपने पति की बेरहमी से हत्या कर दी थी। जिसमें कोर्ट ने अब सजा सुनाई है। पुलिस जब नर्स सियरिंग के घर पहुंची तो देखा कि वो कंप्यूटर के बगल में बैठी है। कंप्यूटर पर लिखा था,' it's time to kill (मारने का वक्त आ गया)'। 

सियरिंग ने पुलिस को देखकर कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने अभी यह किया है। इसके लिए मैं जेल जाऊंगी। मुझे इसके लिए 25 साल की जेल होगी। है ना? पुलिस को घर में खून सा सना चाकू भी मिला।

शादीशुदा जिंदगी में लड़ाई और हिंसा ने ले ली थी जगह

चेम्सफोर्ड क्राउन कोर्ट में सुनवाई के दौरान बताया गया कि कपल की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं था। घटनावाले दिन सियरिंग और उसके पति दोनों ने शराब पी थी।एक दूसरे को गाली दे रहे थे। सियरिंग ने बताया कि उसके साथ उसका पति हिंसा करता था। कोरोना लॉकडाउन में रिश्ता और भी खराब हो गया था। उसने कोर्ट को बताया कि उसने हमला किया था, लेकिन हत्या नहीं। उसने बताया कि लड़ाई के दौरान उसने खुद से नियंत्रण खो दिया था। जिसके बाद वो चाकू से हमला की। उसे बताया कि आखिरी बात जो मुझे याद है कि पॉल (मृतक पति) कह रहा था कि मैं उदासिन और बेकार हूं।

तमाम चीजों पर गौर करते हुए कोर्ट ने सियरिंग को 17 साल की सजा सुनाई। उसने कपल के रिश्ते को नाखुश करार दिया। यह मामला वैसे कपल के लिए सबक है जो आए दिन लड़ाई करते हैं। घरेलू हिंसा का परिणाम कितना गंभीर हो सकात है। 

और पढ़ें:

पत्नी कभी नहीं करेगी झगड़ा, बिस्तर पर मिलेगा खूब प्यार, बस पतियों को करना चाहिए ये 4 काम\

पहली पत्नी को देख रिसेप्शन में उड़ गए दूल्हे मियां के होश, दुल्हन को छोड़ हुआ नौ दो ग्यारह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios