Asianet News HindiAsianet News Hindi

27 साल की वर्जिन हूं...पुरुष भेजते हैं प्राइवेट पार्ट की फोटोज, युवती बोली- सिंगल रहने के हैं कई फायदे

जीवन की गाड़ी आसान हो जाती है जब आपको किसी का साथ मिल जाता है। हालांकि अगर कोई अकेले चलने में सक्षम हो और वो अकेला ही रहना चाहता है तो इसमें कोई बुराई भी नहीं। 27 साल की युवती बताती हैं कि वो सिंगल रहकर खुश हैं और इसके कई फायदे भी हैं।

woman of 27 said she never had a relationship she want live single life NTP
Author
Delhi, First Published Aug 17, 2022, 10:02 AM IST

रिलेशनशिप डेस्क. 'आपको कोई मिल जाएगा...आप इस समय सिर्फ करियर माइंडेड हैं...हो सकता है आप बहुत ज्यादा मीन मेख निकालने वाली हों...आपको बस खुद को वहां से बाहर निकालने की जरूरत है..'और ना जाने क्या-क्या सवाल लोग सिंगल लड़की से पूछते हैं और सुझाव देते हैं। 27 साल की सिमोन मार्गेट (Simone Margett) का कहना है कि उन्हें रिलेशनशिप की जरूरत नहीं है। वो सिंगल ज्यादा खुश हैं।

सिमोन मार्गेट बताती हैं वो वर्जिन हैं और अपनी लाइफ से पूरी तरह से संतुष्ट हैं। वो कभी भी रोमांटिक रिलेशनशिप में नहीं आई और इसकी जरूरत भी महसूस नहीं होती है। ब्रिटेन की रहने वाली सिमोन ने कहा- महिलाओं से उम्मीद की जाती है कि वह समाज के मानदंडों के हिसाब से हर चीज करें। रिलेशनशिप में आए, वर्जिनिटी खोए, शादी और बच्चे करें। अगर आप अकेले रहते हैं तो आपके आसपास कानाफुसी शुरू हो जाती है। 

पुरुष करते थे ऑनलाइन गंदी हरकत 

सिमोन ने बताया- जब मैं टीएनएज थी तो मुझे रोमांटिक कॉमेडी काफी पसंद थी।  Bridget Jones’ Diary, 13 Going on 30 and A Cinderella Story, यह मेरे पसंदीदा मूवी हुआ करते थे। लेकिन उस वक्त मुझे नहीं पता था कि प्यार और रिलेशनशिप सबके लिए नहीं होते। जिस उम्र में मैं हूं, वहां सोशल मीडिया और डेटिंग ऐप्स को लोग ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। मुझे रिलेशनशिप बहुत मुश्किल लगता है। एक वक्त था जब मैंने ऑनलाइन डेटिंग शुरू की थी, लेकिन उस पर अजीब-अजीब से रिस्पॉन्स मिले। जिसके बाद मैंने उससे दूरी बना ली। ऑनलाइन डेटिंग में पुरुष अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर भेजते थे। मेरे बहरापन का मजाक उड़ाते थे।

लोग मेरे बहरेपन का मजाक उड़ाते हैं

सिमोन ने कहा- उनके लिए डेटिंग काफी मुश्किल है। वो बहरी हैं और अलग भी। सोशल मीडिया पर मिले रिस्पॉन्स के बाद मेरा रिलेशनशिप को लेकर एटीट्यूट बदल गया। हो सकता है यह रिजेक्शन का डर हो। मैं हमेशा यह सोचती हूं कि कोई लड़का भला बहरी लड़की के साथ डेट पर क्यों जाना चाहेगा। वो मुझे नॉर्मल लड़की की तरह ट्रीट नहीं करेगा। कोई उन्हें आउटिंग के लिए पूछता है और जब उनकी सुनने वाली बीमारी के बारे में जानता है तो वो प्लान बदल देता है।

रिलेशनशिप की जरूरत नहीं, अकेले खुश हूं

उन्होंने बताया, दोस्तों को डेट पर जाते, शादी और बच्चे करते देखने के बावजूद मैं अकेले खुश हूं। मेरा भविष्य में भी अकेले रहने का प्लान है। मैं बच्चा नहीं करना चाहती। मुझे खुद को कॉफी डेट पर ले जाना, सोलो ट्रिप करना, अकेले सिनेमा देखना, घर पर खुद की कंपनी को एन्जॉय करना ज्यादा अच्छा लगता है। अकेलापन महसूस नहीं होता। लोगों को मेरे कहने पर विश्वास नहीं होता है। लेकिन मैं ऐसी ही जिंदगी जीना चाहती हूं। 

सिंगल रहने के फायदे

उन्होंने सिंगल रहने के कई सारे फायदे बताए। वो कहती हैं आप सिंगल रहते हुए खुद को और करियर को ज्यादा वक्त दे सकती हैं। अपनी पसंदीदा जगह पर सोलो ट्रिप कर सकती हैं। हॉबीज को डेवलप कर सकते हैं। आजाद रह सकते हैं। कुछ भी खा सकते हैं। अपनी मर्जी की जिंदगी जी सकते हैं।

और पढ़ें:

Janmashtami:कृष्ण के इस 7 'मंत्र' को कपल करेंगे फॉलो, तो बिगड़े रिश्ते में भर जाएगा प्यार

47 के पति संग रोमांटिक रहती हैं 87 साल की दादी, 17वें वेडिंग एनिवर्सरी पर खोला सेक्स लाइफ का राज

5 साल के बच्चे की मां पर चढ़ा इश्क का ऐसा बुखार, पार्टनर को छोड़ कैदी से रचाने जा रही शादी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios