Asianet News HindiAsianet News Hindi

Good News: 'बाहुबली' के 'भल्लालदेव' ने बताया किस दिन मंगेतर के साथ लेंगे सात फेरे, ये है वेडिंग डेट

लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। लेकिन इसके बावजूद आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबती जल्दी ही मंगेतर मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लेंगे। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में अपनी शादी की डेट भी बताई है।

Bhallala Deva of film Baahubali south actor rana daggubati reveals about his wedding date with mihika bajaj KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 28, 2020, 12:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में भी इस महामारी का असर कम नहीं हुआ है। यहां भी हर रोज मरीजों की संख्या बढ़ ही रही है। हालांकि, सरकार ने लोगों की जरूरत को देखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। लेकिन इसके बावजूद आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले राणा दग्गुबती जल्दी ही मंगेतर मिहिका बजाज के साथ सात फेरे लेंगे। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में अपनी शादी की डेट भी बताई है।

rana daggubati marriage date confirmed with mihika bajaj ...
शादी को लेकर सुर्खियों में
राणा दग्गुबाती इन दिनों अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से लॉकडाउन में परिवार और खास दोस्तों की मौजूदगी में सगाई करने वाले राणा इन दिनों शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं। सगाई के बाद राणा और उनकी मंगेतर मिहिका कब शादी करेंगे, फैन्स के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। इसी बीच राणा ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर नया खुलासा किया है। rana daggubati engaged with girlfriend miheeka: बाहुबली ...


8 अगस्त को करेंगे शादी
शादी की तारीख के बारे में बताते हुए राणा ने कहा- सगाई के बाद मैं और मिहिका 8 अगस्त को शादी करेंगे। हम इस सेरेमनी को काफी पर्सनल रखेंगे और ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा समय होगा।  मंगेतर की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा- मैं आपको बात दूं मैं मिहिका से बहुत प्यार करता हूं और हम दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है। मिहिका मेरे घर से सिर्फ 3 किलोमीटर की दूरी पर अपने परिवार के साथ रहती है। लॉकडाउन में जब हम दोनों ने सगाई का फैसला किया तो हम दोनों को ज्यादा परेशानियों का सामने नहीं करना पड़ा। 

राणा डग्गुबाती ने ‌मिहिका बजाज से ...
राणा की दुल्हन
बता दें कि मिहिका हैदराबाद की रहने वाली हैं जबकि राणा चेन्नई में जन्मे हैं। मिहिका ने इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है। वे इवेंट प्लानर हैं और मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन भी हैं। इतना ही नहीं मिहिका ने लंदन की चेल्सा यूनिवर्सिटी से आर्ट और डिजाइन में एमए किया है। वहीं, राणा साउथ इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं। राणा 2011 में 'दम मारो दम' फिल्म में नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने 'हाउसफउल 4', 'द गाजी अटैक', 'बेबी' और 'ये जवानी है दीवानी' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। फिल्म बाहुबली में उन्हें भल्लालदेव के रोल से काफी पहचान मिली। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And it’s official!! 💥💥💥💥

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on May 20, 2020 at 11:00pm PDT

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios