Asianet News Hindi

इस वजह से बेहद खुश है अजय देवगन की एक्ट्रेस, गर्लगैंग के साथ एन्जॉय की नाइट पार्टी

'स्पेशल 26' और 'सिंघम' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं काजल भी साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वो अपनी हर फिल्म के लिए 2 Cr रुपए चार्ज करती हैं। 

kajal aggarwal party with girlgang photos viral KPJ
Author
Mumbai, First Published Feb 11, 2020, 5:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का मैडम तुसाद म्यूजिम में स्टैच्यू लगाया गया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पुतले का अनावरण किया। इस खास मौके पर वो बहन और माता-पिता के साथ पहुंची थीं। काजल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर स्टैच्यू के फोटोज शेयर की थी। इवेंट में काजल काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। काजल ने पर्पल रंग का सूट पहना था। वहीं, बात काजल के पुतले की करें तो, अभिनेत्री के वैक्स स्टेच्यू ने वन शोल्डर डिटेलिंग वाला सिक्वीन गाउन पहनाया गया है। स्टैच्यू लगने की खुशई में काजल ने अपनी गर्लगैंग के साथ नाइट पार्टी एन्जॉय की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We’re more than just friends. We’re a really small gang. @divya.vaswani04 @pre.anca

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on Feb 8, 2020 at 10:58pm PST


अजय देवगन के साथ किया काम
'स्पेशल 26' और 'सिंघम' जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं काजल भी साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वो अपनी हर फिल्म के लिए 2 Cr रुपए चार्ज करती हैं। साउथ में उन्होंने मगधीरा, थुपक्की, चन्दामामा और टेम्पर जैसी फिल्मों में काम किया है।


हीरोइन नहीं बनना चाहती थी काजल
19 जून, 1985 को मुंबई में जन्मीं काजल ने जर्नलिज्म की पढ़ाई की है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वो बचपन से ही टीवी जर्नलिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन वक्त ने उन्हें एक्ट्रेस बना दिया। एक दिन उन्होंने फिल्म 'क्यों हो गया ना' के ऑडिशन के बारे में सुना और फिर किस्मत आजमाने के मूड से ऑडिशन देने चली गईं। किस्मत से फिल्म के लिए उनका सिलेक्शन भी हो गया। 


'चंदामामा' और 'मगधीरा' से मिली सफलता
काजल को पहली सफलता तेलुगु फिल्म 'चंदामामा' (2007) से मिली। बाद में 2009 में आई फिल्म 'मगधीरा' ने उन्हें तेलुगु सिनेमा में स्थापित किया। 'मगधीरा' में उनके अपोजिट तेलुगु फिल्मों के स्टार रामचरण तेजा थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की। साथ ही काजल बेस्ट तेलुगु एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए भी नॉमिनेट हुईं। 'मगधीरा' की सफलता के बाद काजल के करियर की गाड़ी दौड़ पड़ी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios