Asianet News HindiAsianet News Hindi

2 दिन बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए रजनीकांत, डॉक्टर्स ने बेड रेस्ट के साथ दी ये जरूरी सलाह

ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की वजह से रजनीकांत (Rajinikanth) को क्रिसमस के दिन 25 दिसंबर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। हालांकि अब खबर है कि रजनीकांत की हालत पहले से बेहतर है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अपोलो हॉस्पिटल ने रजनीकांत की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा है कि उन्हें कोई सीरियस प्रॉब्लम नहीं है। 

Rajinikanth Discharge from apollo hospital and his health update kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 27, 2020, 4:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

हैदराबाद। ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की वजह से रजनीकांत (Rajinikanth) को क्रिसमस के दिन 25 दिसंबर को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। हालांकि अब खबर है कि रजनीकांत की हालत पहले से बेहतर है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अपोलो हॉस्पिटल ने रजनीकांत की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा है कि उन्हें कोई सीरियस प्रॉब्लम नहीं है। हालांकि डॉक्टरों ने कहा है कि रजनीकांत फिलहाल किसी भी तरह का मेंटल प्रेशर ना लें। इसके साथ ही उन्हें कोरोना के चलते घर से बाहर भी कम से कम निकलने की सलाह दी गई है।

Rajinikanth Changes Career From Coolie To Conductor To Actor To Politician

इससे पहले अस्पताल की ओर से जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया था- सारी जांच रिपोर्ट आ गई हैं और किसी भी तरह की चिंता की कोई बात नहीं है। इससे पहले रजनीकांत हैदराबाद में अपनी अपकमिंग फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग कर रहे थे। यह शूटिंग 15 दिसंबर को शुरू हुई थी लेकिन इसे बीच में ही रोकना पड़ा। दरअसल, क्रू के 8 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी बीच, 25 दिसंबर को रजनीकांत को भी हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। हालांकि रजनीकांत की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन ब्लड प्रेशर में उतार-चढ़ाव की वजह से उन्हें आइसोलेशन में रखना पड़ा था। 

सुपरस्टार रजनीकांत की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती - MP  Breaking News

बता दें कि फिल्म 'अन्नाथे' की शूटिंग के लिए रजनीकांत पिछले हफ्ते चेन्नई से रवाना हुए थे और उन्हें नयनतारा के साथ हैदराबाद में फिल्म के इस शेड्यूल की शूटिंग 29 दिसंबर तक पूरी करनी थी। हालांकि बीच में ही टीम के सदस्यों के कोविड पॉजिटिव पाए जाने से फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी। रजनीकांत ने हाल ही में 12 दिसंबर को अपना 70वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios