Asianet News HindiAsianet News Hindi

RRR Teaser out: 'आरआरआर' की पहली झलक आई सामने, 45 सेकंड के टीजर में दिखा आलिया-अजय देवगन का लुक

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। बाहुबली के मेकर एस.एस. राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की पहली झलक का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। टीजर में राजामौली का वो अंदाज नजर आया है, जिसके लिए वो जाने जाते हैं। 

RRR Teaser out, Alia Bhatt Ram Charan Jr NTR little glimpse from the magnum opus will surprise you
Author
Mumbai, First Published Nov 1, 2021, 2:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। बाहुबली के मेकर एस.एस. राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की पहली झलक का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। टीजर में राजामौली का वो अंदाज नजर आया है, जिसके लिए वो जाने जाते हैं। भव्य दृश्य और शानदार एक्शन फर्स्ट लुक में सामने आया है। टीजर में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) देसी लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। वहीं अजय देवगन एक्शन लुक में नजर आए। जूनियर एनटीआर और राम चरण का स्वैग भी अलग नजर आ रहा है। 

बता दें कि इस फिल्म में राम चरण, एनटीआर जूनियर, अजय देवगन और आलिया भट्ट लीड रोल निभा रही हैं। यह फिल्म 7 जनवरी, 2022 को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। 45 सेकंड लंबे टीजर में हमें फिल्म के बारे में थोड़ी जानकारी मिलती है। हर फ्रेम में असाधारण दृश्य और भव्यता नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आरआरआर की टीम आने वाले कुछ महीनों में अलग-अलग शहरों में फिल्म के प्रमोशन के लिए इवेंट्स आयोजित करेगी।

कई भाषाओं में रिलीज होगी RRR : 
यह फिल्म दुनिया भर में कई भाषाओं में रिलीज होगी। आरआरआर राम चरण तेजा और जूनियर एनटीआर द्वारा निभाई गई स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की लाइफ पर बेस्ड एक काल्पनिक कहानी है। गौरतलब है कि यह फिल्म भारत की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म होने वाली है। इसमें रामचरण तेजा और एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म कि प्लानिंग खुद एसएस राजामौली ने की है। 

इतने में बिके पोस्ट रिलीज डिजिटल और सैटेलाइट राइट्स
फिल्म आरआरआर रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर और डिस्ट्रीब्यूटर ने इस फिल्म के डिजिटल, सैटेलाइट और इलेक्ट्रॉनिक राइट्स की मेगा डील की थी, जिसमें सिर्फ हिंदी के थिएट्रिकल रिलीज के राइट्स की डील ही 140 करोड़ रुपए में फाइनल हुई है। RRR के लिए ये पूरी डील करीब 475 करोड़ रुपए में हुई है। पिंकविला की एक रिपोर्ट् की मानें तो अब इस फिल्म के पोस्ट रिलीज सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स जी ग्रुप ने एक बड़े अमाउंट में हासिल किए हैं। निर्माताओं ने आरआरआर के रिलीज के बाद के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स (ऑल लैंग्वेजेज) को जी ग्रुप को 325 करोड़ रुपए में बेचा है।

ये भी पढ़ें -

होने वाली सास नीतू सिंह संग नए घर की मरम्मत का काम देखने पहुंची आलिया भट्ट तो पीछे-पीछे भागे आए रणबीर कपूर

Ranbir Alia Wedding: तो क्या साल के आखिर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे दोनों, जल्द सामने आएगी तारीख

Aishwarya Rai B'Day : आखिर क्यों अपनी बहू की टांग खींचती रहती है सास जया बच्चन, हैरान करने वाली है वजह

Aishwarya Rai B'Day : 8 वजहें जिनके चलते सलमान से दूर होती गईं ऐश्वर्या, इन बुरी आदतों की वजह से तोड़ा रिश्ता

शूटिंग के बीच प्रेग्नेंट हुईं Aishwarya Rai के हाथ से निकल गई थी ये फिल्म, इन 10 एक्ट्रेस के साथ भी हुआ ऐसा

Aishwarya Rai Birthday: ऐश्वर्या की वजह से शाहरुख से भिड़ गए थे सलमान, की बदतमीजी तो ऐश को चुकानी पड़ी कीमत

Aishwarya Rai Bachchan Birthday: आखिर क्यों बहू को देखते ही खिल उठता है ससुर का चेहरा, सास ने बताई थी वजह

भाई Aryan Khan से मिलने छटपटा रही बहन, नहीं रूक रहे आंसू, इन 2 वजहों से जल्दी पहुंचना चाहती है घर

KBC 13: Amitabh Bachchan ने खोला पत्नी से जुड़ा 1 राज, बताया शादी के 48 साल बाद भी पसंद नहीं ये बात

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios