Asianet News Hindi

Shocking: शूटिंग के बीच डैम में नहाने गया था 48 साल का एक्टर, डूबने से हुई मौत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अनिल नेदुमंगड़ का शुक्रवार को पानी में डूबने से मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि 48 साल के एक्टर की मौत उस समय हुई जब वो केरल के मलंकारा बांध में नहाने के लिए गए थे।

South Actor Anil nedumangad Passed Away due to drowned while bathing in keralas malankara dam KPY
Author
Mumbai, First Published Dec 26, 2020, 9:39 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अनिल नेदुमंगड़ का शुक्रवार को पानी में डूबने से मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि 48 साल के एक्टर की मौत उस समय हुई जब वो केरल के मलंकारा बांध में नहाने के लिए गए थे। अनिल नेदुमंगड़, थोडुपुझा में अपनी अपकमिंग फिल्म 'पीस' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान ये दुर्घटना घटी थी। उन्हें ‘अय्यप्पनम कोशियुम’, ‘कम्मति पाड़म’, ‘नेजन स्टीव लोपेज़’ और ‘पोरिंजू मरियम जोस’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। दोस्तों के साथ बांध में नहाने गए थे एक्टर...

खबरों में कहा जा रहा है कि अनिल नेदुमंगड़, थोडुपुझा में जोजू जॉर्ज अभिनीत ‘पीस’ की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान फिल्म के सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स ने एक ब्रेक लिया था, जिसके बाद अनिल और उनके कुछ दोस्त डैम में नहाने के लिए गए थे। बाकी लोग किनारे पर ही नही रहे थे, लेकिन अनिल गहरे पानी की ओर चले गए, जिसके बाद तेज बहाल के चलते वो डूब गए। 

अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दिया दम

कुछ समय बाद जब उनके दोस्तों ने उन्हें लापता पाया तो अनिल को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। बताया जा रहा है कि काफी खोजबीन के बाद बचावकर्मियों की मदद से अनिल को पानी से बाहर निकाला गया। उन्हें तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया था। 

यह भी पढ़ें: 70 साल के रजनीकांत की जल्दी ठीक होने की कमल हासन ने की कामना, किया तमिल में ट्वीट

एक्टर के साथ निर्माता, निर्देशक और गायक थे अनिल

अनिल एक्टर होने के साथ-साथ निर्माता, निर्देशक और गायक, भी थे। पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक ट्वीट के जरिए अनिल नेदुमंगड़ की मौत की खबर की पुष्टि की है। पृथ्वीराज ने अनिल की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ नहीं, मेरे पास कुछ नहीं है कहने के लिए। आशा करता हूं कि आप शांति में होंगे।'
 

यह भी पढ़ें: क्रिसमस पर इतनी महंगी कोट पहन पति संग घूमने निकलीं प्रियंका, इस कीमत में ले आएंगे ये वाला Iphone

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios