अंडरवियर में हाथ डालकर रोनाल्डो ने की ऐसी हरकत कि वायरल हो गया वीडियो

| Nov 30 2022, 10:20 AM IST

अंडरवियर में हाथ डालकर रोनाल्डो ने की ऐसी हरकत कि वायरल हो गया वीडियो

सार

फीफा वर्ल्ड कप 2022 में हर दिन धमाकेदार मैच हो रहे हैं। लेकिन इस बीच पुर्तगाल के कप्तान और मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कुछ अजीब सी हरकत करते नजर आ रहे हैं।

स्पोर्ट्स डेस्क : पूरी दुनिया पर इस समय फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup 2022) का खुमार छाया हुआ है। मंगलवार को पुर्तगाल और उरुग्वे (Portugal vs Uruguay) के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें पुर्तगाल की टीम ने 2-0 से जीत दर्ज की। इससे पहले भी रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) की टीम ने इस महा लीग में एक मैच में शानदार जीत दर्ज की थी। जिसमें रोनाल्डो ने शानदार गोल दागा था। अपने धांसू अंदाज के अलावा रोनाल्डो का मैच फील्ड से ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो इन दिनों खूब चर्चा में है और इसमें रोनाल्डो अजीब सी हरकत करते हुए अपनी अंडरवियर में हाथ डालते हुए नजर आ रहे हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं यह वायरल वीडियो...

करना क्या चाहते हैं रोनाल्डो
इंस्टाग्राम पर icristianoronaldoflx7i नाम से बने फैन पेज पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोनाल्डो अपनी टीम की जर्सी पहने फील्ड पर नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह अपने शॉट्स के अंदर हाथ डालते हैं और कुछ ढूंढ कर निकाल कर सीधे अपने मुंह में डाल लेते हैं। उनका यह वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि रोनाल्डो ने अपनी अंडरवियर में कुछ छुपाकर रखा था, जिसे निकालकर वो फील्ड पर ही खाने लगे।

Subscribe to get breaking news alerts

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स 
रोनाल्डो का यह वीयर्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और 4 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं, यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि 'यह उनकी पावर का सीक्रेट है।' तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'उनकी अंडरवियर में एक इनर पॉकेट है।' एक फैन ने लिखा कि 'उनके रिकॉर्ड तोड़ने की पीछे का सीक्रेट यही है।' बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपना एक इनरवियर ब्रांड भी चलाते हैं। ऐसे में उनके एक फैन ने लिखा कि 'रोनाल्डो अपने अंडरवियर ब्रांड का प्रमोशन कर रहे हैं, जिसमें एक पॉकेट दी गई है।'
 
गोल को लेकर हुई हुआ कंफ्यूजन 
मंगलवार को पुर्तगाल और उरुग्वे के बीच हुए मैच की बात करें तो इस मैच में पुर्तगाल के ब्रूनो फर्नांडीज ने दो गोल दागे। लेकिन कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि एक गोल उन्होंने किया है। दरअसल, लुसैल आइकॉनिक स्टेडियम में खेले गए मैच के 54वें मिनट में ब्रूनो फर्नांडिस का शानदार क्रॉस रोनाल्डो के सिर के ऊपर से चला गया था। इसके बाद रोनाल्डो को लगा कि गोल उनके सिर से लगकर हुआ है। लेकिन बाद में रेफरी ने इसे ब्रूनो का गोल बता दिया। इस पर दोनों खिलाड़ियों में क्रेडिट लेने की होड़ मच गई।

यह भी पढ़ें: FIFA के मंच पर नोरा का जलवा, 8.5 लाख लोगों ने किया लाइक, देखें वीडियो

 एक-दो नहीं 6 लड़कियों को डेट कर चुका है ये फुटबॉल खिलाड़ी, एक से तो बच्चा होने के बाद हुआ अलग