Asianet News Hindi

केविन पीटरसन ने कहा- इंडिया सच में इनक्रेडिबल है, ट्वीट कर कही दिल की बात

केविन पीटरसन आईपीएल में कमेंट्री का हिस्सा हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए कहा जा रहा था कि केविन पीटरसन आईपीएल से अपना नाम वापस ले सकते हैं, लेकिन कोरोना के चलते अब टूर्नामेंट कैंसिल हो गया है और वह भी अपने देश वापस लौट सकते हैं।
 

Kevin Pietersen reacts after IPL 2021 gets suspended said Incredible India PWA
Author
New Delhi, First Published May 4, 2021, 5:42 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. भारत में कोरोना संक्रमण (Covid-19) के बढ़ते मामलों पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Former England cricketer Kevin Pietersen) ने मंगलवार को एक ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह दिल टूटने वाली बात है कि जिस देश को मैं बहुत प्यार करता हूं। केविन पीटरसन का यह ट्वीट बीसीसीआई द्वारा आईपीएल-2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने के फैसले के बाद आया है। 

क्या कहा पीटरसन ने
केविन पीटरसन ने कहा- मेरे लिए यह दिल टूटने वाली बात है कि जिस देश को मैं बहुत प्यार करता हूं, वह इस समय एक कठिन समय से गुजर रहा है। आप लोग इन सभी से पार जरुर पायेंगे और साथ ही मजबूत बनकर जल्द ही लौटेंगे।आप मजबूत होंगे। इस संकट के दौरान भी आपकी दयालुता और उदारता कभी नहीं जाती है। इंडिया सच में इनक्रेडिबल है।

 

क्यों रद्द हुआ आईपीएल
बीसीसीआई के वाइस प्रसिडेंट ने आईपीएल के इस सीजन के रद्द किए जाने की आधिकारिक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण इस सीजन को रद्द किया जा रहा है। राजीव शुक्ला ने जानकारी देते हुए कहा कि लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने अपने बयान में कहा कि बायो बबल में कोविड-19 के कई मामले पाये जाने के बाद आईपीएल अनिश्चितकाल के लिये निलंबित कर दिया गया है।

ये खिलाड़ी हुए संक्रमित
दो दिन में 3 टीमों के 4 खिलाड़ी, 1 कोच और 2 अन्य स्टाफ के कोरोना संक्रमित हो गए थे। सोमवार को KKR के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर पॉजिटिव आए थे। साथ ही CSK के बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी और दो अन्य स्टाफ भी संक्रमित हुए थे। मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा की भी रिपोर्ट पॉजिटिव गई।

क्या कहा बीसीसीाई ने
बीसीसीआई आईपीएल के आयोजन में शामिल खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ की सुरक्षा पर कोई समझौता नहीं करना चाहता है। यह निर्णय सभी की सुरक्षा, स्वास्थ्य और उनकी देखभाल को ध्यान में रखते हुए लिया गया। ये मुश्किल है। हालांकि यह जरूरी है कि टूर्नामेंट अब निलंबित हो जाए।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios