स्पोर्ट्स डेस्क : मंगलवार को दिनभर चले ड्रामे के बाद बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल (Saina Nehwal), उनके पति और एच एस प्रणय (HS Prannoy) को थाइलैंड ओपन में खेलने की अनुमति दे दी गई है। दरअसल, 12 जनवरी को नेहवाल और प्रणय की करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद इनके खेलने पर रोक लगा दी थी। वहीं साइना के पति पी कश्यप को भी होटल में क्वारंटीन कर दिया गया था। दिनभर चली गहमागहमी के बाद देर शाम बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (BWF) ने तीनों को खेलने की इजाजत दे दी। बता दें कि भारतीय टीम कोविड-19 टेस्ट के पहले दो राउंड में निगेटिव पाए गए थे। हालांकि मंगलवार को हुए तीसरे राउंड के टेस्ट में साइना और प्रणय के पॉजिटिव आने की खबर आई थी। बाद में बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया (BAI) ने कहा है कि साइना नेहवाल और उनके पति की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। उन्हें टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए हरी झंडी मिल गई है।

दोगुनी ताकात के साथ कोर्ट पर आएंगी नेहवाल
साइना, प्रणय और पी कश्यप (Parupalli Kashyap) बुधवार को अपने मैच खेलेंगे। साइना अपने पहले राउंड में मलेशिया की किसोना सेल्वाडुरेय से भिड़ेगी। वहीं, पहले राउंड में प्रणय का सामना मलेशिया के ली जी जिया से होगा, जबकि साइना के पति पी कश्यप का सामना कनाडा के जेसन एंथोनी शुए से होगा। 

सोशल मीडिया पर साइना ने निकला था अपना गुस्सा
कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद साइना नेहवाल ने ट्विटर पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था, 'मेरा टेस्ट कल किया गया था और अबतक मुझे रिपोर्ट तक नहीं दिखाई गई है। यहां बहुत असमंजस की स्थिति है। आज वॉर्म-अप से ठीक पहले मुझे बताया जाता है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं और मुझे अस्पताल जाना होगा। नियमों के मुताबित तो रिपोर्ट पांच घंटे के अंदर आ जानी चाहिए।'

जनवरी 2021 में खेले जाने हैं ये अहम मैच
बता दें कि 12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन खेला जा रहा है। इसके बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा।