फिरोजाबाद: सीवर टैंक की सफाई में मिली हड्डियां और खोपड़ी, काम छोड़कर भाग खड़े हुए सफाईकर्मी

| Jan 25 2023, 12:11 PM IST

human bones in tank

सार

यूपी के फिरोजाबाद में सीवर टैंक की सफाई के दौरान हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां टैंक की सफाई में हड्डियां और खोपड़ी बरामद हुई। इस घटना के बाद पुलिस से शिकायत की गई है।

फिरोजाबाद: उत्तर थाना क्षेत्र के कृष्णानगर स्थित मकान के सीवर टैंक की सफाई में चौंकाने वाला मामला सामने आया। यह टैंक की सफाई में मानव अस्थियां मिली। मानव अस्थियों और खोपड़ी के साथ ही पैंट शर्ट भी मिला है। पुलिस हड्डियों और कपड़ों को सील कर जांच में जुट गई है। टैंक में यह सब मिलने के बाद सफाईकर्मियों ने भी दहशत का माहौल देखा गया।

सीवर टैंक चोक होने पर हो रही थी सफाई

Subscribe to get breaking news alerts

शिकोहाबाद निवासी विद्युत विभाग के कर्मचारी ने 2015 में कृष्णा नगर में एक घर खरीदा था। इस घर में किराएदार ही रहते थे। इस बीच सीवर टैंक चोक होने पर सफाई का काम शुरू करवाया गया। रात तकरीबन 9 बजे टैंक का पानी निकालने के बाद मलबे को साफ करने के लिए सफाईकर्मी टैंक में उतरे। इस बीच वहां मानव अस्थियां और खोपड़ी मिली। अंदर ही पैंट और शर्ट भी मिला। मामले को लेकर मकान मालिक के बेटे ने पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। इसके बाद मलबे से बरामद हुई हड्डियां और खोपड़ी को सील कर दिया गया।

मकान बेचने वाले से भी पूछताछ करेगी पुलिस

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सीवर टैंक में अस्थियां और कपड़े मिलने की जांच शुरू कर दी गई है। वहीं मकान मालिक का कहना है कि टैंक भरने की शिकायत किराएदारों के द्वारा की गई थी। इसके बाद ही सफाई करवाई जा रही थी। उन्होंने हड्डियों के मिलने के बारे में किसी भी तरह की जानकारी होने से इंकार किया है। वहीं पुलिस इस मामले में किराएदारों के साथ ही मकान बेचने वाले से भी पूछताछ करने की तैयारी में है। कथिततौर पर हत्या के बाद शव को टैंक में फेंका गया था। वहीं हड्डियों का डीएनए टेस्ट करवाकर पुरानी गुमशुदगी की भी जांच की जा रही है।

'अगर पुलिस सुन लेती तो जिंदा होती बेटी' 15 दिन तक चौकी-थाने के चक्कर काटता रहा पिता, बोरे में मिली छात्रा की लाश