Asianet News Hindi

Tamil Nadu: कमल हासन कोयम्बटूर साउथ से चुनाव लड़ेंगे; DMK ने भी 173 उम्मीदवारों का ऐलान किया

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के लिए 6 अप्रैल को मतदान होना है। इससे पहले शुक्रवार को मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने 173 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। स्टालिन खुद कोलाधुर से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, स्टालिन के बेटे  उदयनिधि चेपक से चुनाव मैदान में होंगे। 

Tamil Nadu assembly Election DMK releases list of 173 candidates KPP
Author
Chennai, First Published Mar 12, 2021, 1:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

चेन्नई. तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव के लिए 6 अप्रैल को मतदान होना है। इससे पहले शुक्रवार को मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने 173 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी। स्टालिन खुद कोलाधुर से चुनाव लड़ेंगे। वहीं, स्टालिन के बेटे  उदयनिधि चेपक से चुनाव मैदान में होंगे। वहीं, एमएनएम पार्टी चीफ कमल हासन कोयम्बटूर दक्षिण विधानसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। 

स्टालिन ने कहा कि थंगा तमिलसेल्वम डिप्टी सीएम पन्नीर सेल्वम के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। वहीं, उदयनिधि चेपक और मैं कोलाधुर से चुनाव लड़ूंगा। जबकि सीएम पलानीस्वामी के खिलाफ टी संपथकुमार चुनाव लड़ेंगे। जबकि दुरई मुरुगन कटपड़ी से चुनाव लड़ेंगे।

AIADMK ने जारी की थी 171 उम्मीदवारों की लिस्ट
इससे पहले सत्ताधारी AIADMK ने गुरुवार को 171 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की थी। इससे पहले 6 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की गई थी। 234 सीटों वाले राज्य में भाजपा 20, पीएमके 23 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

एड्डापड्डी सीट से चुनाव लड़ रहे पलानीस्वामी 
पलानीस्वामी अपने गृह जनपद सालेम की एड्डापड्डी सीट से चुनाव लड़ेंगे। जबकि उप मुख्यमंत्री पनीरसेल्वम बोदिनायाकनुर सीट से चुनाव मैदान में होंगे। इसके अलावा डी जयाकुमार (रोयापुरम), सीवी शनमुगम (विल्लुपुरम), एस पी शंमुगनाथन (श्रीवैगुंडम), और एस थेनमोझी (नीलाकोट्टई) सीट से चुनाव लड़ेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios