Asianet News HindiAsianet News Hindi

Aries Tarot yearly Horoscope 2023 मेष टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Aries Tarot Horoscope 2023: टैरो राशिफल के अनुसार, साल 2023 में कई ऐसे मौके आएंगे जब मेष राशि वाले दिल खोलकर खर्च करते नजर आएंगे, लेकिन इन्हें ऐसा करने से बचना होगा। करियर के लिहाज से साल का दूसरा भाग यानी जून के बाद का समय चुनौतीपूर्ण हो सकता है।
 

Aries Tarot Horoscope 2023 tarrot card varshik rashifal 2023 free tarrot card reading yearly horoscope in hindi MMA
Author
First Published Nov 25, 2022, 10:37 AM IST

उज्जैन. साल 2023 में इस राशि के लोगों को मनचाही नौकरी मिल सकती है, लेकिन इन्हें हर काम सोच-समझकर करना होगा। (मेष टैरो राशिफल 2023) पारिवारिक रिश्तों को समझने के लिए ये साल काफी महत्वपूर्ण रहेगा। लव लाइफ से जुड़ी कोई ग़लतफ़हमी आपको परेशान कर सकती है। मौसम परिवर्तन से उत्पन्न होने वाली बीमारियों के प्रति सतर्क रहें। हालांकि कोई बड़ी हेल्थ प्रॉब्लम इस साल नहीं होगी। देश के प्रसिद्ध टैरो कार्ड रीडर चिराग दारूवाला से जानिए साल 2023 (Aries Tarot Horoscope 2023) मेष राशि वालों के लिए कैसा रहेगा…

मेष टैरो आर्थिक राशिफल 2023 (Aries Tarot Financial Horoscope 2023)
गणेशजी कहते हैं कि साल की शुरुआत आपके आर्थिक जीवन के लिए अच्छी रहेगी। धन लाभ प्राप्त करने के लिए अप्रैल से सितंबर तक का समय आपके लिए बहुत अच्छा कहा जा सकता है। साथ ही साथ कुछ ख़र्चे भी संभव हैं और विशेष रूप से सितंबर के महीने में आप दिल खोलकर ख़र्च करते नज़र आएँगे। ऐसे में आपको अपने पैसे बचाने और खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत होगी, नहीं तो आपको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।

मेष टैरो करियर, नौकरी और व्यवसाय राशिफल 2023 (Aries Tarot Career, Job & Business Horoscope 2023)
गणेशजी कहते हैं कि इस साल की शुरुआत आपके करियर में बेहद अनुकूल परिणाम मिलने की उम्मीद के साथ हो रही है। इससे आप कार्यक्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाएंगे। वर्ष की शुरुआत में कार्य क्षेत्र में भाग्य आपका साथ देगा। नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन के साथ-साथ कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी भी मिल सकती है। साल के पहले कुछ महीनों में आप प्रमोशन की उम्मीद कर सकते हैं। करियर के लिहाज से साल का दूसरा भाग काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है, इसलिए सलाह दी जाती है कि सहकर्मियों और वरिष्ठों के साथ संबंध अच्छे बनाए रखें। जो लोग नौकरी या काम बदलने की सोच रहे हैं उन्हें सलाह दी जाती है कि अपनी मौजूदा नौकरी छोड़ने से पहले और नई नौकरी ज्वाइन करने से पहले अच्छी तरह से जांच-परख कर लें। व्यापार के लिहाज से यह साल पिछले साल की तुलना में काफी बेहतर रहेगा और व्यापार में भी आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे।

मेष टैरो फैमिली राशिफल 2023 (Aries Tarot Family Horoscope 2023)
गणेशजी कहते हैं कि वर्ष की शुरुआत पारिवारिक जीवन के लिए बहुत अनुकूल नहीं रहने वाली है। इस दौरान आपको किसी कारणवश अपने घर से दूर जाना पड़ेगा, साथ ही काम की अधिकता के कारण परिवार में कुछ सामंजस्य की कमी भी रहेगी, जिससे परिवार में मनमुटाव संभव है, लेकिन पारिवारिक संबंधों की दृष्टि से वर्ष का उत्तरार्ध काफी अनुकूल रहेगा। अच्छाई की जीत होने वाली है। आपके परिवार और रिश्तेदारों के साथ संबंधों में सुधार आएगा और आप उनके बारे में अच्छा महसूस करेंगे। आप में से कुछ लोग अपने घर को बेहतर बनाने और अपने परिवार को खुश करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण कदम उठा सकते हैं, जो इसे और अधिक आकर्षक बना देगा।

मेष टैरो लव राशिफल 2023 (Aries Tarot Love Horoscope 2023)
गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि वालों के प्रेम जीवन में यह वर्ष सामान्य परिणाम लेकर आ रहा है। हालांकि साल की शुरुआत आपके लिए कुछ कष्टदायक रहेगी। आपके प्रेम जीवन में कोई ग़लतफ़हमी आपको परेशान करेगी। इसका सबसे ज्यादा असर आपके रिश्ते पर पड़ेगा। ऐसे में विपरीत परिस्थितियों से भागने की बजाय अपने हर विवाद और गलतफहमी को अपने प्रेमी से जरूरी बातचीत के जरिए सुलझाने की कोशिश करें। जीवनसाथी का उचित प्यार और सहयोग आपको मिल पाएगा। इसके अलावा इस साल की शुरुआत आपके जीवन में कुछ चुनौतियां लेकर आएगी। इससे आपका मानसिक तनाव तो बढ़ेगा ही साथ ही आप अपने जीवनसाथी और वैवाहिक जीवन से भी संतुष्ट दिखाई नहीं देंगे। ऐसे में घर की शांति बनाए रखने के लिए आपको अपने जीवनसाथी की उन सभी बातों को इग्नोर करने की जरूरत होगी, जिससे आपको बुरा लग सकता है।

मेष टैरो हेल्थ राशिफल 2023 (Aries Tarot Health Horoscope 2023)
गणेशजी कहते हैं कि इस वर्ष आपको विशेष ध्यान रखने की आवश्यकता होगी, अन्यथा कुछ रोग आपको परेशान कर सकते हैं, ऐसे में आपके लिए बेहतर यही होगा कि आप अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए अपने शरीर को हर तरह की छोटी-मोटी समस्याओं से बचाएं। मौसम परिवर्तन से उत्पन्न होने वाली बीमारियों के प्रति सतर्क रहें। पाचन संबंधी रोग और वायरल इंफेक्शन आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकते हैं, हालांकि यह समस्या ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है। आपको व्यायाम करने और अपने शरीर की फिटनेस और वजन पर पूरा नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है।

ये भी पढ़ें-

Taurus Tarot Horoscope 2023 वृष टैरो राशिफल 2023: नौकरी या बिजनेस, वृष वालों को किसमें मिलेगा सफलता?

Gemini Tarot yearly Horoscope 2023 मिथुन टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Cancer Tarot yearly Horoscope 2023 कर्क टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Leo Tarot Yearly Horoscope 2023 सिंह टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Virgo Tarot Yearly Horoscope 2023 कन्या टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Libra Tarot Yearly Horoscope 2023 तुला टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Scorpio Tarot Yearly Horoscope 2023 वृश्चिक टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Sagittarius Tarot Yearly Horoscope 2023 धनु टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Capricorn Tarot Yearly Horoscope 2023 मकर टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Aquarius Tarot Yearly Horoscope 2023 कुंभ टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023

Pisces Tarot Yearly Horoscope 2023 मीन टैरो राशिफल 2023 Tarot Card Varshik Rashifal 2023


Disclaimer : इस आर्टिकल में जो भी जानकारी दी गई है, वो ज्योतिषियों, पंचांग, धर्म ग्रंथों और मान्यताओं पर आधारित हैं। इन जानकारियों को आप तक पहुंचाने का हम सिर्फ एक माध्यम हैं। यूजर्स से निवेदन है कि वो इन जानकारियों को सिर्फ सूचना ही मानें। आर्टिकल पर भरोसा करके अगर आप कुछ उपाय या अन्य कोई कार्य करना चाहते हैं तो इसके लिए आप स्वतः जिम्मेदार होंगे। हम इसके लिए उत्तरदायी नहीं होंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios