Asianet News HindiAsianet News Hindi

साप्ताहिक टैरो राशिफल 26 सितंबर से 2 अक्टूबर: सख्त निर्णय लेंगे ये 2 राशि वाले, किसके करियर में आएगा उछाल?

टैरो डेक के 78 कार्ड आपके जीवन को बदल सकते हैं। मेजर अरकाना के 22 प्रमुख कार्ड जीवन कर्म के दिव्य अध्याय को बताते हैं। माइनर अरकाना के 56 कार्ड दैनिक जीवन को परखते हैं और हमारी समस्याओं को बताते हैं। 
 

Weekly Tarot Horoscope 26 september-2 October 2022 Rashifal saptahik rashifal Horoscope know how will be your week MMA
Author
First Published Sep 25, 2022, 10:01 AM IST

उज्जैन. टैरो कार्ड्स के अनुसार, इस सप्ताह (26 से 2 अक्टूबर2022) मेष राशि वालों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, पेट दर्द की समस्या भी हो सकती है। वृषभ राशि वालों को पुराने तनाव से मुक्ति मिलेगी और किसी प्रियजन से मुलाकात भी हो सकती है। मिथुन राशि वालों को करियर को लेकर चिंता बढ़ सकती है, ये किसी गलतफहमी का शिकार भी हो सकते हैं। कर्क राशि वाले जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करेंगे। देश के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य चिराग दारुवाला से जानिए ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा...


मेष राशि: PAGE OF SWORDS
जैसे-जैसे आपकी स्थिति बदलती है, आपको अपनी सोच बदलने की जरूरत है। इस बदलाव को करते समय आपको मुश्किलों से गुजरना पड़ सकता है, लेकिन आप अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं और उसके लिए यह बदलाव महत्वपूर्ण है। कार्य में दिए गए लक्ष्य में अन्य बातों के कारण समय लग सकता है। निर्णय लेने की क्षमता में कमी के कारण पार्टनर आपका साथ नहीं देगा। गैस की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग : नारंगी
शुभ अंक : 5

वृषभ राशि: THE FOOL
वह जो लागू करने की योजना बना रहा था, उसे वास्तविकता देने में सक्षम होगा। परिवार के किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है। कार्यस्थल पर खुशनुमा माहौल रहने से किसी प्रकार का तनाव दूर होगा। आपको अपने साथी का सहयोग मिलेगा, लेकिन अपनी समस्याओं को खुद सुलझाने की जरूरत है। खान-पान के कारण सेहत बिगड़ सकती है।
शुभ रंग : धूसर
शुभ अंक : 8

मिथुन राशि: FIVE OF PENTACLES
जब आप जीवन में कठिन समय से गुजर रहे होते हैं तो आपको यह समझने की कोशिश करनी होती है कि कौन आपकी मदद करता है और आप किससे बात करते हैं इससे आपको राहत मिलती है। आज इस बात का एहसास होगा कि किसी भी रिश्ते को दोनों पक्षों को समान रूप से मानना चाहिए। करियर को लेकर चिंता रहेगी। रिश्तों को लेकर गलतफहमी बढ़ सकती है। शरीर पर चोट लगने से परेशानी होगी।
शुभ रंग : नीला
शुभ अंक : 4

कर्क राशि: THE EMPRESS
व्यक्तिगत मामलों और पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करें। जिस विषय की चिंता हो रही थी उस पर कोई समाधान नहीं होगा। बदलाव के लिए अभी और इंतजार करना होगा। आपको यह देखना होगा कि आप कैसे प्रगति कर सकते हैं और काम पर अपनी स्थिति को बनाए रख सकते हैं। अगर आप अभी तक मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं तो रिश्ते को आगे न बढ़ाएं। पीठ में सूजन हो सकती है।
शुभ रंग : लाल
शुभ अंक : 2

सिंह राशि: SIX OF PENTACLES
रुके हुए मामले को आगे बढ़ाने में किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति का सहयोग मिलेगा। कार्य क्षमता कम होने के कारण आप सहायता का उपयोग नहीं कर पाएंगे। दिन के अंत में मानसिक परेशानी कम होगी। वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें। मुझमें विश्वास जगाने की कोशिश करो। गले में खराश की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग : हरा
शुभ अंक : 3

कन्या राशि: FIVE OF SWORDS
आज आपको पुरानी बातें याद रखने में परेशानी हो सकती है। इस बारे में सोचें कि आप अपने आप को अतीत से कैसे निकाल सकते हैं। कार्यस्थल पर जो लोग आपकी मदद कर रहे हैं, उनका फायदा न उठाएं। पार्टनर से कम्युनिकेशन न होने के कारण एक-दूसरे के प्रति गलतफहमी होगी। सेहत अच्छी रहेगी लेकिन खान-पान में सावधानी बरतनी होगी।
शुभ रंग : पीला
शुभ अंक : 1

तुला राशि: THE HIGH PRIESTESS
देखें कि एक ही अनुभव बार-बार क्यों हो रहा है। आपके भीतर बढ़ते आलस्य और कम इच्छा शक्ति के कारण आप इस दिन किसी भी प्रकार का कार्य या जिम्मेदारी लेना उचित नहीं समझेंगे। उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए आर्थिक रूप से मजबूत होना जरूरी है। आपके द्वारा लिए गए किसी निर्णय से परिवार वालों में नाराजगी रहेगी। घुटनों में दर्द की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग : सफेद
शुभ अंक : 6

वृश्चिक राशि: TEN OF SWORDS
लाख कोशिशों के बाद भी सफलता न मिलने से मन में अवसाद बढ़ने लगेगा। लोगों से बात करने से आपको उम्मीद मिल सकती है और आपको नई ऊर्जा के साथ काम करने की ताकत मिल सकती है। चुने हुए करियर को लेकर शुरुआत में परेशानी होगी। पार्टनर के दबाव से आप उदास रहेंगे। जीवन में तनाव बढ़ने से सेहत पर असर पड़ेगा।
शुभ रंग : गुलाबी
शुभ अंक : 7

धनु राशि: KNIGHT OF SWORDS
जीवन में प्रगति हासिल करने की आपकी इच्छा सतर्क रहेगी। हर समस्या और कठिनाई का सामना आप पूरी ताकत से करते नजर आते हैं। काम से जुड़े लक्ष्य का उपयोग करके आप लक्ष्य तक पहुंचने में सफल रहेंगे। पार्टनर से बात करते समय पुरानी बातें हो सकती हैं। कंधे और गर्दन में परेशानी होगी।
शुभ रंग : पीला
शुभ अंक : 3

मकर राशि: QUEEN OF PENTACLES
आज आप जानेंगे कि जीवन में अभी तक आपको निश्चित चीज क्यों नहीं मिली है। जीवन के प्रति आपका नजरिया बदल जाएगा। काम की सारी जिम्मेदारी खुद निभाने की कोशिश करें। आर्थिक स्थिति के लिए मार्केटिंग पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। जीवन से जुड़ी चिंता रहेगी लेकिन आप अपने प्रयासों से सकारात्मक बने रहेंगे। खांसी-जुकाम हो सकता है।
शुभ रंग : बैंगनी
शुभ अंक : 9

कुंभ राशि : NINE OF PENTACLES
आपको जो मिलने की उम्मीद थी उसमें आप निराश हो सकते हैं। अभी के लिए, केवल उन चीजों के बारे में सकारात्मक रहें जो आपके नियंत्रण से बाहर हैं। कोई जोखिम न लें। धन आय में वृद्धि होगी। पार्टनर के सामने अपने विचार व्यक्त न करें। सिरदर्द की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग : धूसर
शुभ अंक : 5

मीन राशि: THE DEVIL
काफी हद तक चीजें वैसी ही चल रही हैं जैसी आप उम्मीद कर रहे हैं। हालांकि आपके मन में बढ़ते लालच के कारण आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप अपनी ओर से कोई गलती न करें। पैसों से जुड़े लेन-देन सफल साबित होंगे। इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि अपने लक्ष्य को प्राप्त करते समय किसी के साथ अन्याय न करें या उसके साथ संबंध खराब न करें। काम को लेकर शुभ समाचार मिल सकता है। पार्टनर के प्रति आकर्षण रहेगा। सेहत में सुधार होगा।
शुभ रंग : सफेद
शुभ अंक : 6


ये भी पढ़ें

Sharadiya Navratri 2022: चतुर्ग्रही योग में शुरू होगी नवरात्रि, 9 दिन तक रहेगा बुधादित्य और लक्ष्मीनारायण योग



Navratri 2022: अधिकांश देवी मंदिर पहाड़ों पर ही क्यों हैं? कारण जान आप भी कहेंगे ‘माइंड ब्लोइंग’

Navratri 2022: ये हैं देवी के 10 अचूक मंत्र, नवरात्रि में किसी 1 के जाप से भी दूर हो सकती है आपकी परेशानियां

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios