Asianet News HindiAsianet News Hindi

साप्ताहिक टैरो राशिफल 3-9 अक्टूबर: इन 2 राशि वालों पर बढ़ेगा काम का बोझ, किसका होगा विवाद?

Weekly Tarot Horoscope 3-9 October 2022: टैरो कार्ड्स में ताश के पत्तों जैसे ही पत्ते होते हैं जिनकी कुल संख्या 72 होती है। इनमें से 22 मेजर अरकाना और 50 माइनर अरकाना होते हैं। जैसे ताश के पत्तों में चार सीरीज होती है ऐसे ही टैरो कार्ड्स में भी होती है।  

Weekly Tarot Horoscope 3-9 October 2022 Rashifal saptahik rashifal Horoscope know how will be your week MMA
Author
First Published Oct 2, 2022, 6:45 AM IST

उज्जैन. टैरो कार्ड्स के अनुसार, इस सप्ताह (3-9अक्टूबर 2022) मेष राशि वाले पेट के रोगों से परेशान हो सकते हैं, इन्हें खान-पान पर नियंत्रण रखना होगा। वृषभ राशि वालों के घर-परिवार और ऑफिस में खुशियों का माहौल रहेगा, इन्हें जीवन साथी का सहयोग मिलेगा। मिथुन राशि वालों का किसी बात पर विवाद हो सकता है, इन्हें शांति दिमाग से काम लेना होगा। देश के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य चिराग दारुवाला से जानिए ये सप्ताह आपके लिए कैसा रहेगा...

मेष राशि: EIGHT OF WANDS
योजना के अनुसार मामलों में प्रगति मन को शांत रखेगी। परिवार के सदस्यों के साथ बिताया गया समय आनंददायक रहेगा। आप पारिवारिक जिम्मेदारियों को अच्छे से निभा सकते हैं, जिससे परिवार के सदस्य आपका सम्मान करते हैं। कार्यस्थल पर आपको जो जिम्मेदारियां मिलती हैं, उसके कारण आपको अपनी क्षमता और दक्षता बढ़ाने का अवसर मिलेगा। जीवनसाथी के साथ संवाद ठीक से चलता रहेगा। पेट संबंधी परेशानी छोटी-मोटी परेशानी का कारण बन सकती है।
शुभ रंग:- नारंगी
शुभ अंक :- 4


वृषभ राशि: THE FOOL
वह जो लागू करने की योजना बना रहा था, उसे वास्तविकता देने में सक्षम होगा। परिवार के किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है। कार्यस्थल पर खुशनुमा माहौल रहने से किसी प्रकार का तनाव दूर होगा। आपको अपने साथी का सहयोग मिलेगा, लेकिन अपनी समस्याओं को खुद सुलझाने की जरूरत है। खान-पान के कारण सेहत बिगड़ सकती है।
शुभ रंग : धूसर
शुभ अंक : 7


मिथुन राशि: FIVE OF CUPS
आप देखेंगे कि मन को अभी तक मनचाही चीज मिलने के बाद भी समाधान क्यों नहीं मिल रहा है। आप दिन भर बेचैनी महसूस करेंगे। करियर संबंधी निर्णय लेने के आपके प्रयास कम होते जा रहे हैं। काम से संबंधित एकाग्रता को बढ़ाना आवश्यक होगा। जिन बातों को आप अब तक नज़रअंदाज़ करते थे, वे विवाद का कारण बनती हैं। कंधों में अकड़न का अहसास हो सकता है।
शुभ रंग :- गुलाबी
शुभ अंक:- 6


कर्क राशि: THE EMPRESS
व्यक्तिगत मामलों और पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करें। जिस विषय की चिंता हो रही थी उस पर कोई समाधान नहीं होगा। बदलाव के लिए अभी और इंतजार करना होगा। आपको यह देखना होगा कि आप कैसे प्रगति कर सकते हैं और काम पर अपनी स्थिति को बनाए रख सकते हैं। अगर आप अभी तक मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं तो रिश्ते को आगे न बढ़ाएं। पीठ में सूजन हो सकती है।
शुभ रंग : लाल
शुभ अंक : 3


सिंह राशि: TEN OF PENTACLES
आप परिवार के सदस्यों के करीब महसूस कर सकते हैं, फिर भी आप उनके द्वारा प्राप्त अनुभव को याद करके प्रत्येक रिश्ते को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। आत्म-जागरूकता आपको होने वाले भावनात्मक संकट से बचा सकती है। आपके लिए कुछ बातें स्पष्ट करना आवश्यक होगा। व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को योजना के अनुसार काम करते रहना होगा। काम के अनुशासन को बिल्कुल भी खिसकने न दें। पार्टनर और रिश्ते के प्रति अपने विचारों में स्पष्टता महसूस करेंगे जिससे आप उचित कदम उठाएंगे। सर्दी-खांसी जैसी समस्या हो सकती है। ठंडे भोजन से पूरी तरह परहेज करें।
शुभ रंग :- नीला
शुभ अंक :- 8


कन्या राशि: FOUR OF SWORDS
वर्तमान से संबंधित चीजों पर ध्यान केंद्रित करने से आप केवल भविष्य से संबंधित विचारों में खोए हुए लगते हैं। व्यक्ति द्वारा बोले गए शब्दों से मानसिक परेशानी होगी। लेकिन आपके लिए यह समझना भी जरूरी होगा कि आपने क्या गलत किया है। आपको इस बात का बहुत ध्यान रखना होगा कि आप अपने किसी भी कार्य से किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचाएं। करियर से जुड़े फैसले समय-समय पर बदलते नजर आते हैं। कोई बड़ा फैसला ना करें। शादी का प्रस्ताव मिलने के बाद भी आप अभी कोई निर्णय नहीं ले पाएंगे। पीठ में अकड़न का अहसास हो सकता है।
शुभ रंग:- पीला
शुभ अंक :- 9


तुला राशि: THE HIGH PRIESTESS
देखें कि एक ही अनुभव बार-बार क्यों हो रहा है। आपके भीतर बढ़ते आलस्य और कम इच्छा शक्ति के कारण आप इस दिन किसी भी प्रकार का कार्य या जिम्मेदारी लेना उचित नहीं समझेंगे। उच्च शिक्षा हासिल करने के लिए आर्थिक रूप से मजबूत होना जरूरी है। आपके द्वारा लिए गए किसी निर्णय से परिवार वालों में नाराजगी रहेगी। घुटनों में दर्द की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग : सफेद
शुभ अंक : 3


वृश्चिक राशि: THREE OF CUPS
आज का दिन आपके लिए फलदायी साबित होगा। दिन की शुरुआत में सकारात्मक समाचार प्राप्त होंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। लोगों के साथ व्यक्तिगत रूप से भी चर्चा न करें। हर व्यक्ति अपनी राय देता है और अपनी राय की वजह से हर बार खुद को सही या गलत तौल कर खुद को मानसिक रूप से नुकसान पहुंचाता है। ग्राहक को अचानक भुगतान प्राप्त हो सकता है। आज आपको कोई बड़ा काम शुरू करने का रास्ता भी मिलेगा। पार्टनर एक-दूसरे के साथ समय बिताने की कोशिश करेंगे। श्वास और छाती संबंधी विकार कुछ हद तक परेशान कर सकते हैं।
शुभ रंग:- सफेद
शुभ अंक:- 6


धनु राशि: KNIGHT OF SWORDS
जीवन में प्रगति हासिल करने की आपकी इच्छा सतर्क रहेगी। हर समस्या और कठिनाई का सामना आप पूरी ताकत से करते नजर आते हैं। काम से जुड़े लक्ष्य का उपयोग करके आप लक्ष्य तक पहुंचने में सफल रहेंगे। पार्टनर से बात करते समय पुरानी बातें हो सकती हैं। कंधे और गर्दन में परेशानी होगी।
शुभ रंग : पीला
शुभ अंक : 4


मकर राशि: FOUR OF PENTACLES
अपनी स्थिति बदलने की आपकी इच्छा बढ़ेगी। लेकिन फिर भी आपको पुराने विचारों को छोड़ना मुश्किल होगा। निकट संबंधों में बदलाव के कारण मानसिक चिंता और दुविधाएं बढ़ेंगी। कार्य संबंधित लक्ष्य बनाकर योजना के अनुसार कार्य करते रहें। पार्टनर द्वारा हर चीज को प्राथमिकता देने से संबंधों के प्रति उदासीनता रहेगी। आंखों में इंफेक्शन होने की संभावना है।
शुभ रंग :- गुलाबी
शुभ अंक :- 2


कुम्भ राशि: NINE OF PENTACLES
आपको जो मिलने की उम्मीद थी उसमें आप निराश हो सकते हैं। अभी के लिए, केवल उन चीजों के बारे में सकारात्मक रहें जो आपके नियंत्रण से बाहर हैं। कोई जोखिम न लें। धन आय में वृद्धि होगी। पार्टनर के सामने अपने विचार व्यक्त न करें। सिरदर्द की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग : धूसर
शुभ अंक : 7


मीन राशि: QUEEN OF PENTACLES
आज आप जानेंगे कि जीवन में अभी तक आपको निश्चित चीज क्यों नहीं मिली है। जीवन के प्रति आपका नजरिया बदल जाएगा। काम की सारी जिम्मेदारी खुद निभाने की कोशिश करें। आर्थिक स्थिति के लिए मार्केटिंग पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। जीवन से जुड़ी चिंता रहेगी लेकिन आप अपने प्रयासों से सकारात्मक बने रहेंगे। खांसी-जुकाम हो सकता है।
शुभ रंग : बैंगनी
शुभ अंक : 9


ये भी पढ़ें-

Dussehra 2022: मृत्यु के देवता यमराज और रावण के बीच हुआ था भयंकर युद्ध, क्या निकला उसका परिणाम?


Navratri Rashi Anusar Upay: देवी को राशि अनुसार चढ़ाएं फूल, मिलेंगे शुभ फल और दूर होंगे ग्रहों के दोष

Dussehra 2022: पूर्व जन्म में कौन था रावण? 1 नहीं 3 बार उसे मारने भगवान विष्णु को लेने पड़े अवतार
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios