Asianet News HindiAsianet News Hindi

Apple का बड़ा तोहफ़ा, अब Apple Music सब्सक्रिप्शन वाले यूजर Play Station 5 से स्ट्रीम कर पाएंगे गाने

एप्पल (Apple) ने अपने यूजर को दीवाली में बड़ा तोहफ़ा दिया है। अब Apple Music सब्सक्रिप्शन वाले PlayStation 5 यूजर  Apple Music से 90 मिलियन से अधिक गानों का आनंद ले पाएंगे।

Apple Big gift now users with Apple Music subscription will be able to stream songs from Play Station5
Author
New Delhi, First Published Oct 28, 2021, 2:40 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. सोनी इंटरएक्टिव एंटरटेनमेंट (Sony Enteractive Entertainment) ने घोषणा की है कि महीनों की अटकलों के बाद Apple Music आधिकारिक तौर पर PlayStation 5 के लिए अपना रास्ता बना रहा है। अब Apple म्यूजिक सब्सक्रिप्शन वाले PlayStation यूजर अपने PlayStation 5 (PS5) से सीधे Song स्ट्रीम कर सकेंगे।  "Apple Music सब्सक्रिप्शन वाले PS5 यूजर Apple Music के 90 मिलियन से अधिक गानों, हज़ारों क्यूरेटेड प्लेलिस्ट, 4K में म्यूज़िक वीडियो, Apple Music Radio,Aaj Ke Hit, Classic, और Country Live Streaming, और अपनी मन पसंद Playlist का आनंद ले सकते हैं।

आप को बता दें कि इसके लिए आप को कोई अलग से सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नही है। अगर आप एप्पल म्यूजिक ( Apple Music) का सब्सक्रिप्शन है तो आप आसानी से अपने PS4 में गाने को स्ट्रीम कर सकते हैं।PS5 यूजर या तो गेम खेलने से पहले या गेमप्ले के दौरान कंट्रोल सेंटर ( Control Center)  तक पहुंचने और म्यूजिक फंक्शन कार्ड का चयन करने के लिए डुअलसेंस वायरलेस कंट्रोलर(Dullance Wireless Controller) पर PS बटन दबाकर Apple म्यूजिक ऐप शुरू कर सकते हैं। वहां से, ऐप्पल म्यूज़िक (Apple Music) सब्सक्राइबर ऐसे सुझाव पा सकते हैं। आप अपनी लाइब्रेरी में प्लेलिस्ट या गेमिंग के लिए ऐप्पल म्यूज़िक-क्यूरेटेड प्लेलिस्ट में से चुन सकते हैं।

Apple Music के यूजर Apple Music ऐप में आर्टिस्ट के पूरे गाने और वीडियो ढूंढ और देख सकते हैं। इसको स्टार्ट करने के लिए, PS5 के यूजर PS5 पर मीडिया स्पेस से Apple Music ऐप डाउनलोड कर सकते हैं, और अपने Apple Music एकाउंट को लिंक करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन कर सकते हैं। Samsung Smart TV, Google Next  और Android सहित कई प्लेटफार्म पर Apple Music सेवा पहले से ही उपलब्ध है। भारत में, प्लेस्टेशन 5 की कीमत करीब 49,990 रुपये है जबकि डिजिटल प्लेटफार्म पर ये आप को 39,990 रुपये में मिल जाएगा।

यह भी पढ़े 

Flipkart Big Diwali Sale: Motorola की Moto G60, Moto Edge 20 सीरीज पर मिल रहा भारी छूट

 

'धनतेरस स्टोर' अमेजन पर लाइव: Sony, LG, SAMSUNG जैसे स्मार्ट टीवी पर मिल रहा 30% तक डिस्काउंट

 

Paytm यूजर अब DigiLocker में स्टोर कर पाएंगे आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, और बीमा
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios