Asianet News HindiAsianet News Hindi

BSNL ने लॉन्च किया नया प्लान, जानें कीमत और क्या मिलेगा फायदा

सरकारी टेलिकॉम कंपनी  BSNL ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान का लाभ 1 अगस्त से लिया जा सकता है।

BSNL launches rs 147 prepaid plan with 10 gb data MJA
Author
New Delhi, First Published Aug 1, 2020, 3:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। सरकारी टेलिकॉम कंपनी  BSNL ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान का लाभ 1 अगस्त से लिया जा सकता है। यह एक प्रीपेड प्लान है, जिसकी कीमत 147 रुपए है। इसमें कुल 10 GB डेटा मिलेगा। BSNL चेन्नई सर्कल के ट्विटर अकाउंट पर कंपनी ने एक पोस्ट के जरिए इस प्लान की जानकारी दी है। फिलहाल, यह सिर्फ चेन्नई सर्कल में ही एवेलेबल होगा। 

क्या है खासियत
BSNL के इस 147 रुपए वाले प्लान में 10 GB डेटा के अलावा यूजर्स को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड और लोकल कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है। BSNL ने अपने 1,999 रुपए वाले प्लान में भी बदलाव किया है। इस प्लान को 1 अगस्त से 31 अगस्त क बीच रिचार्ज करवाने पर यूजर्स को 74 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। इसमें रोज 3 GB डेटा और अलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। 

600 रुपए वाले ब्रॉडबैंड प्लान में किया बदलाव
BSNL ने अपने 600 रुपए वाले ब्रॉडबैंड प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान की वैलिडिटी को 3 महीने के लिए बढ़ा दिया गया है। पहले यह प्लान 27 जुलाई तक के लिए ऑफर किया गया था, लेकिन अब यूजर्स इसका फायदा 27 अक्टूबर तक ले सकते हैं। इस प्लान में 300 GB हाई स्पीड डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस बदलाव की जानकारी BSNL Bharat Fiber की वेबसाइट पर दी गई है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios