Asianet News HindiAsianet News Hindi

BSNL के इस नए ब्रॉडबैंड प्लान में मिलेगा रोज 22 GB डेटा, साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग

बीएसएनएल ने 1,299 रुपए का एक नया प्लान शुरू किया है। इसमें कस्टमर को रोज 22 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। 

BSNL new broadband plan offering 22gb data and unlimited calling benefit MJA
Author
New Delhi, First Published Jul 21, 2020, 2:26 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। बीएसएनएल ने 1,299 रुपए का एक नया प्लान शुरू किया है। इसमें कस्टमर को रोज 22 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। बता दें कि बीएसएनएल ने 1 जुलाई, 2020 को ही यह प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में 10Mbps तक की स्पीड के साथ यूजर्स को रोज 22जीबी डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 2Mbps पर आ जाएगी।

सभी सर्कल के लिए है यह प्लान
अंडमान और निकोबार को छोड़ कर बीएसएनएल का यह प्लान सभी सर्कल के लिए है। इस प्लान में यूजर्स को चार ऑप्शन मिलते हैं। पहला ऑप्शन हर महीने 1,299 रुपए देने का है। इस प्लान का सालाना सब्सक्रिप्शन भी लिया जा सकता है। प्लान के सालाना सब्सक्रिप्शन के लिए 12,990 रुपए देने होंगे। हर महीने वाले रेंटल से तुलना करने पर सालाना सब्सक्रिप्शन में 2,598 रुपए की बचत होती है।

तीन साल के लिए भी ले सकते हैं प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान को दो या तीन साल के लिए भी एडवांस पेमेंट देकर लिया जा सकता है। दो साल के लिए यूजर्स को 24,681 रुपए और तीन साल के लिए 36,372 रुपए देने होंगे।

खरीद सकते हैं स्टेटिक IP एड्रेस
प्लान के साथ यूजर्स को एक ईमेल एड्रेस के साथ 1GB फ्री क्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा। इसके साथ ही यूजर अगर चाहे तो साल के लिए 2 हजार रुपए देकर एक स्टेटिक IP एड्रेस भी खरीद सकता है। इसके लिए एक महीने का रेंट सिक्योरिटी के तौर पर देना होगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दे रही है। इसके लिए हर कनेक्शन के साथ एक लैंडलाइन फोन भी दिया जाएगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios