Asianet News HindiAsianet News Hindi

BSNL ने शुरू किया 151 और 251 रुपए वाला 'वर्क फ्रॉम होम प्लान', मिलेगा 70 GB डेटा

BSNL ने अपने कस्टमर्स के लिए दो नए प्लान शुरू किए हैं। ये प्लान उन लोगों के लिए खास तौर पर शुरू किए गए हैं, जो वर्क फ्रॉम होम की सुविधा के तहत काम कर रहे हैं। इनमें 70 जीबी तक डेटा मिलेगा। 

BSNL new work from home plan at rs 151 and rs 251, data up to 70 gb MJA
Author
New Delhi, First Published Jul 23, 2020, 4:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क। BSNL ने अपने कस्टमर्स के लिए दो नए प्लान शुरू किए हैं। ये प्लान उन लोगों के लिए खास तौर पर शुरू किए गए हैं, जो वर्क फ्रॉम होम की सुविधा के तहत काम कर रहे हैं। इनमें 70 जीबी तक डेटा मिलेगा।  ये प्लान 151 और 251 रुपए के हैं। कंपनी ने इस ऑफर को अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। अभी ये प्लान चेन्नई सर्कल में शुरू किए गए हैं, लेकिन जल्दी ही इन्हें दूसरी जगहों पर भी लाया जाएगा।

कॉलिंग की सुविधा नहीं
BSNL के दोनों 151 और 251 रुपए वाले प्लान में कॉलिंग की सुविधा नहीं है। इन्हें सिर्फ डेटा प्रोवाइड कराने के मकसद से लाया गया है, ताकि लोगों को वर्क फ्रॉम होम में ज्यादा सुविधा मिल सके। 151 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है और इसमें कस्टमर्स को 40 जीबी इंटरनेट डेटा की सुविधा मिलती है। 251 रुपए वाला प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है, लेकिन इसमें 70 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है।

 जियो, एयरटेल और वोडाफोन के प्लान
इसी तरह के प्लान जियो, एयरटेल और वोडाफोन ने भी शुरू किए हैं। तीनों कंपनियों के प्लान 251 रुपए के हैं और इनमें यूजर्स को 50 जीबी डेटा मिलता है। जियो के प्लान की वैलिडिटी 28 दिन और वोडाफोन के प्लान की वैलिडिटी 30 दिन की है, जबकि एयरटेल का प्लान बिना वैलिडिटी वाला है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios