Asianet News HindiAsianet News Hindi

एलोन मस्क ने लॉन्च किया 'Teslawhistle', कहा: Silly Apple Cloth पर न करें पैसा बर्बाद

टेस्ला व्हिसल (Tesla whistle ) के वेबपेज का लिंक साझा करने के कुछ मिनट बाद, उन्होंने एप्पल (Apple) के पॉलिशिंग क्लॉथ पर तंज कसा है।

Elon Musk want not waste money on 'silly' Apple product Buy only Tesla whistle
Author
New Delhi, First Published Dec 1, 2021, 11:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. अरबपति एलोन मस्क (Elon Musk) ने लोगों से "Whistle on Tesla" के लिए कहा है, इलेक्ट्रिक कार निर्माता की नवीनतम पेशकश, साइबरविस्टल को $50 (3,747.95 रुपए) में पेश किया है। टेस्ला व्हिसल के वेबपेज का लिंक साझा करने के कुछ मिनट बाद, उन्होंने एप्पल के पॉलिशिंग क्लॉथ पर तंज कसा, और अपने 65 मिलियन से अधिक फॉलोवर से आग्रह किया कि वे अक्टूबर में लॉन्च किए गए $19 (1,900 रुपए) उत्पाद पर अपना पैसा "बर्बाद" न करें। उन्होंने कहा  "उस Apple Cloth पर अपना पैसा बर्बाद मत करो, इसके बजाय हमारी सीटी खरीदो!"

 

(Cybertruck) साइबरट्रक पर भी चल रहा काम 

टेस्ला की ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट कहती है कि टेस्ला के स्टिल-इन-डेवलपमेंट साइबरट्रक की तरह आकार में, सीमित वर्जन साइबरविस्टल मेडिकल-ग्रेड स्टेनलेस स्टील से पॉलिश किए गए फिनिश के साथ बनाया गया है। साइबरट्रक के लॉन्च की घोषणा 2019 में एक हाई-प्रोफाइल इवेंट में की गई थी। एक प्रदर्शन के दौरान, टेस्ला डिजाइनर फ्रांज वॉन होल्ज़हॉसन ने खिड़कियों पर एक धातु की गेंद फेंकी, जिससे खिड़कियों में दरारें आ गईं। अपने Q12021 परिणामों की निवेशक प्रस्तुति में, टेस्ला ने कहा कि साइबरट्रक अभी भी "विकास में" है।

आखिर क्या है Silly Apple Cloth

Apple का पॉलिशिंग कपड़ा, Apple लोगो के साथ कपड़े का एक चौकोर टुकड़ा, एक "नरम सामग्री" से बनाया गया है और यह Apple के डिस्प्ले को पोंछने के लिए उपयुक्त है। कपड़े का उपयोग नए 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रोस के साथ-साथ अन्य iPhones, iPads और Mac की स्क्रीन पर मिनी-एलईडी डिस्प्ले को साफ करने के लिए भी किया जा सकता है। Apple प्रोडक्ट की सफाई पर Apple का दस्तावेज़ कोशिश  करता है कि ग्राहक एक नरम कपड़े से पोंछने का उपयोग करें।

यह भी पढ़ें.

Poco इंडिया में जल्द लॉन्च करेगा अपना पहला Laptop, कम कीमत में देगा Realme को टक्कर

Twitter ला रहा अबतक का सबसे धांसू Reaction Feature, अब चैट करना होगा और भी मजेदार

बढ़े प्लान की कीमतों में Jio, Vodafone Idea और Airtel में किसके प्लान पड़ेंगे सबसे सस्ते, यहां देखें पूरी लिस्ट

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios