Asianet News HindiAsianet News Hindi

Poco इंडिया में जल्द लॉन्च करेगा अपना पहला Laptop, कम कीमत में देगा Realme को टक्कर

इंडिया में Poco अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करने की योजना बना रहा है। आपको बता दें कि ये लैपटॉप गेमर को ध्यान में रखकर लॉन्च किया जाएगा

Poco to Launch its first Laptop in india specification price Tech news Anp
Author
New Delhi, First Published Nov 29, 2021, 2:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Poco जल्द ही भारत में अपना पहला लैपटॉप लॉन्च करने की योजना बना रही है। 91Mobile की रिपोर्ट के अनुसार, एक पोको डिवाइस भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) पर दिखाई दिया है। दिलचस्प बात यह है कि उसी मॉडल को Redmi G लैपटॉप में इस्तेमाल बैटरी के साथ पाया गया है। इसलिए, लीक से संकेत मिलता है कि आगामी पोको लैपटॉप एक रीब्रांडेड रेडमी लैपटॉप हो सकता है, हालांकि विवरण अभी भी सामने नही आये हैं। हैं। Xiaomi के स्वामित्व वाले उप-ब्रांड को अगले साल नए TWS ईयरबड्स और स्मार्टवॉच के साथ भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने की कोशिश में लगी हुई है।

कम कीमत में देगा धांसू फीचर्स

Redmi के पास पहले से ही चीन में अपने ब्रांड के तहत लैपटॉप का एकपूरी श्रृंखला है, और Xiaomi ने इस साल अगस्त में भारत में दो Redmi ब्रांडेड नोटबुक लॉन्च किए। दूसरी ओर, गेमिंग लैपटॉप Redmi G लैपटॉप को Intel के 11वीं पीढ़ी के CPU और AMD के Ryzen 7 प्रोसेसर दोनों के साथ कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। 2021 लाइनअप में 16 इंच की स्क्रीन है जिसमें 144Hz की रिफ्रेश रेट और Nvidia के 3060 ग्राफिक्स हैं। यूजर को 16GB RAM, 512GB SSD स्टोरेज, कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6 और DTS: X अल्ट्रा 3D सराउंड साउंड सपोर्ट भी मिलता है। यूएसबी टाइप सी चार्जिंग, 3D बैकलिट कीबोर्ड जैसे फीचर दिये गए हैं।

जल्द लॉन्च होने की उम्मीद
चीन में लैपटॉप की कीमत Intel Core i5 मॉडल के लिए लगभग 64,900 रुपए से शुरू होती है। अगर अफवाहें सही हैं, तो भारत में Poco के पहले लैपटॉप को गेमर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किया जा सकता है। क्योंकि Xiaomi और Redmi दोनों वर्तमान में देश में नोटबुक बेच रहे हैं। पोको ने इस साल की शुरुआत में भारत में अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन, पोको F3 GT भी लॉन्च किया, जो रीब्रांडेड Redmi K40 गेमिंग संस्करण है, जिसे पहली बार चीन में लॉन्च किया गया था।

यह भी पढ़ें.

बढ़े प्लान की कीमतों में Jio, Vodafone Idea और Airtel में किसके प्लान पड़ेंगे सबसे सस्ते, यहां देखें पूरी लिस्ट

Infinix लॉन्च करेगा अपना पहला Infinix Zero 5G स्मार्टफोन, Oppo को देगा कड़ी टक्कर

रिपोर्ट: WhtsApp Payment कर रहा PhonePay को टक्कर देने की तैयारी, 20 मिलियन यूजर लिमिट पर लगी रोक को हटायेगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios