Asianet News HindiAsianet News Hindi

Flipkart ला रहा नया फ़ीचर, फ़ोन पसंद न आने पर उसे वापस कर पाएंगे आप, मिलेंगे पूरे पैसे वापस

Flipkart नया फीचर पर काम कर रहा है। इस प्रोग्राम को लव इट ऑर रिटर्न इट' नाम रखा गया है। अब आप फ्लैगशिप फ़ोन को खरीद कर उसे इस्तेमाल कर पाएंगे। अगर फ़ोन पसंद नहीं आता है तो आप उसे 15 दिन के अंदर रिटर्न कर सकते हैं।

Flipkart new feature online shopping smartphone mobile gadgets tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 9, 2021, 6:53 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. फ्लिपकार्ट ने हाल ही में एक नए 'लव इट ऑर रिटर्न इट' प्रोग्राम की घोषणा की है, ताकि भारत में ग्राहक एक प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव कर सकें और उपयोग के 15 दिनों के भीतर उसे वापस कर अपने पूरे पैसे वापस कर सकें। शुरुआती चरण में, फ्लिपकार्ट ग्राहकों को Samsung Galaxy Z Fold 3 और Samsung Galaxy Z Flip 3 जैसे सैमसंग फोल्डेबल डिवाइस का अनुभव देने के लिए सैमसंग के साथ साझेदारी कर रहा है। ग्राहक फ्लिपकार्ट पर ऑर्डर दे सकते हैं और डिवाइस का अनुभव 15 दिनों तक कर सकते हैं। फोन वर्किंग कन्डीशन मे है ये चेक करने फ्लिपकार्ट की टीम आएगी। जांच के बाद, ग्राहकों को स्मार्टफोन खरीदे गए क़ीमत पर पूरे पैसे उनके बैंक अकाउंट में क्रेडिट कर दिये जायेंगे।

किन-किन शहरों में लॉन्च होगा फ़ीचर

फ्लिपकार्ट का 'लव इट ऑर रिटर्न इट' प्रोग्राम बेंगलुरु, हैदराबाद, पुणे, दिल्ली, मुंबई, गुरुग्राम, अहमदाबाद, कोलकाता, चेन्नई और वडोदरा में उपलब्ध है। यह कार्यक्रम ऐसे समय में आया है जब देश भर में प्रीमियम स्मार्टफोन की मांग लगातार बढ़ रही है। ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी ने नोट किया कि 'लव इट या रिटर्न इट' से कोई भी ग्राहक प्रीमियम फ़ोन का अनुभव ले पायेगा। फ़ोन पसंद न आने पर पूरे पैसे रिटर्न कर दिये जायेंगे।

कैसे काम करेगा फ़ीचर्स

रिफंड या रिटर्न प्राप्त करने के लिए,यूजर को फ्लिपकार्ट द्वारा शेयर किए गए रिटर्न रिक्वेस्ट वेबलिंक पर क्लिक करना होगा। उसके बाद, वेरिफिकेशन करने के लिए IMEI नंबर दर्ज करके ऐप में लॉगिन करना होगा। यूज़र को अपनी व्यक्तिगत जानकारी और बैंक डिटेल दर्ज करनी होगी। सबमिशन बटन पर क्लिक करने के बाद एक टिकट नंबर जेनरेट किया जाएगा। और मोबाइल रिटर्न करने के लिए ऐप डाउनलोड करने के लिए एक ईमेल शेयर किया जाएगा ताकि यह पता चल सके की फ़ोन काम करने की कन्डीशन में है। सारे प्रोसेस करने के बाद फ्लिपकार्ट लॉजिस्टिक्स फ़ोन को लेने के लिए फिक्स डेट और टाइम पर आपसे संपर्क करेंगे। फ़ोन वापस करने के सात दिन के भीतर ग्राहक के पैसे उनके अकाउंट में क्रेडिट कर दिये जायेंगे।

यह भी पढ़ें.

ख़बरदार ! Google Chrome चुरा रहा आपका मोबाइल डेटा, तुरंत करें फ़ोन से डिलीट

Poco M4 Pro 5G: आज लॉन्च होगा ये धांसू स्मार्टफोन, कीमत फ़ीचर्स ने जीता लोगों का दिल

Lava Agni 5G: लॉन्च हुआ सबसे शानदार कैमरे वाला धांसू फ़ोन,जानिए कीमत और फ़ीचर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios