Asianet News HindiAsianet News Hindi

शानदार फीचर के साथ जल्द लॉन्च होगा iQ00 Neo 6 स्मार्टफोन, फोन की लुक देख हो जाएंगे दीवाने

 iQOO Neo 6 Google Play कंसोल पेज की माने तो इसमें 6.62 इंच AMOLED FHD + डिस्प्ले हो सकता है।

iQ00 Neo 6 Smartphone Specifications Leaked online tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 6, 2021, 6:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. वीवो (Vivo) का सब-ब्रांड IQOO कथित तौर पर एक नए Nio 6 स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। हैंडसेट की एक कथित Google Play कंसोल लिस्टिंग लीक हो गई है, जिससे इसके कुछ स्पेसीफिकेशन का खुलासा हुआ है। iQOO Neo 6 Google Play कंसोल पेज की माने तो इसमें 6.62 इंच AMOLED FHD + डिस्प्ले हो सकता है। यह ओरिजिन ओएस 1.0 कस्टम स्किन के साथ आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 11 के साथ आता है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा पावर्ड होने जा रहा है। माना जाता है कि Google Play कंसोल पर सूचीबद्ध स्मार्टफोन मॉडल 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा।

स्मार्टफोन की स्पेसीफिकेशन

लिस्टिंग से पता चला है कि फोन की डिस्प्ले पंच-होल कटआउट और घुमावदार किनारों जैसी होगी। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दायीं तरफ हैं। iQOO Neo 6 के ट्रिपल रियर कैमरों में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल हो सकता है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा।स्मार्टफोन में 4,400 mAh की बैटरी होने की संभावना है और इसे पहले चीन की 3C एजेंसी की वेबसाइट पर देखा गया था। यह 66W चार्जिंग का स्पोर्ट मिलेगा। कनेक्टिविटी के लिए हैंडसेट को वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, 5जी, हेडफोन जैक और टाइप-सी पोर्ट होने की उम्मीद है।

कंपनी iQOO Neo 6 SE और Neo 5s पर कर रही काम

IQOO को किफायती कीमत पर परफॉर्मेंस ओरिएंटेड स्मार्टफोन बनाने के लिए जाना जाता है। iQOO Z5 एक गेमिंग स्मार्टफोन है जिसमें स्नैपड्रैगन 778G चिप को मानक के रूप में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। इसमें 120Hz IPS LCD डिस्प्ले है जो 44W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी द्वारा पावर्ड है। स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

यह भी पढ़ें.

Twitter पर आ गया कमाल का फीचर, अब बोलकर कर पाएंगे Tweet, इन स्टेप को करें फॉलो

Motorola लॉन्च करेगा अब तक का सबसे महंगा प्रीमियम स्मार्टफोन, सबसे पॉवरफुल प्रोसेसर से होगा लैस

Amazon Alexa में आया नया फ़ीचर, अब कई आवाज़ों को लगा पायेगा पता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios