Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडिया में लॉन्च हुआ धांसू Earbuds, महज 10 मिनट की चार्ज में देगा 1 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक

Jabra Elite 4 Active वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट के साथ आता है जिसमें Amazon Alexa, Google Assistant शामिल हैं।

Jabra Elite 4 Active TWS earbuds has been launched in India for Rs10,999 tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Jan 2, 2022, 11:33 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Jabra ने भारत में ईयरबड्स की एक नई जोड़ी लॉन्च की है। ऑडियो कंपनी ने हेल्थ सुविधाओं के साथ Elite 4 Active लॉन्च कर दिया है। ईयरबड्स स्पॉटिफाई टैप प्लेबैक फीचर, नेटिव नॉइज़ कैंसिलेशन, गूगल फास्ट पेयर और हियरथ्रू फीचर्स के साथ आते हैं।  ईयरबड्स अमेज़न एलेक्सा (Amazon Alexa), गूगल असिस्टेंट (Google Asiastant) सहित वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करते हैं। Jabra Elite Active 4 को ऑस्ट्रेलिया और यूके में पहले ही लॉन्च कर दिया गया है।Jabra Elite 4 Active नीचे की ओर ईयरबड्स के साथ एक सिग्नेचर Jabra डिज़ाइन में आता है। यह काफी हद तक एलीट 3 के डिजाइन से मिलता-जुलता है, जिसे कुछ महीने पहले भारत में लॉन्च किया गया था।  Jabra का कहना है कि ईयरबड्स हर तरह के वर्कआउट के लिए बनाए गए हैं और दो साल की वारंटी के साथ आते हैं। तो आइए एक नजर डालते हैं नए Jabra Elite 4 Active की कीमत और स्पेसिफिकेशंस पर।

Jabra Elite 4 Active TWS ईयरबड्स: स्पेसिफिकेशंस

नया फिटनेस जबरा एलीट 4 एक्टिव 6 मिमी ड्राइवरों से लैस है और क्वालकॉम aptX के साथ-साथ SBC ऑडियो कोडेक के सपोर्ट के साथ आता है।  ईयरबड्स को साउंड+ ऐप के साथ पेयर किया जा सकता है।  एलीट 4 एक्टिव स्पॉटिफाई टैप प्लेबैक फीचर और एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन के साथ आता है। ईयरबड्स को धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP57 रेटिंग दी गई है। बैटरी के मामले में, कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स सात घंटे तक की बैटरी लाइफ और कुल 28 घंटे तक का रनटाइम प्रदान करते हैं। चार्जिंग केस भी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिसका मतलब है कि अगर आप ईयरबड्स को 10 मिनट तक चार्ज करते हैं तो भी आपको 1 घंटे तक का प्लेटाइम मिल सकता है। Jabra Elite 4 Active वॉयस असिस्टेंट के लिए सपोर्ट के साथ आता है जिसमें Amazon Alexa, Google Assistant शामिल हैं। ईयरबड्स काफी हल्के होते हैं जिन्हें बिना किसी झंझट के लंबे समय तक पहना जा सकता है।

Jabra Elite 4 Active TWS ईयरबड्स: कीमत 

Jabra Elite 4 Active TWS ईयरबड्स को भारत में 10,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। ईयरबड्स को Jabra की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ ब्लैक, ब्लू और ग्रीन सहित ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है। रिपोर्टों से पता चलता है कि कंपनी द्वारा CES 2022 में Jabra Elite 4 Active को अन्य Jabra ईयरबड्स के साथ लॉन्च करने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें- 

Boat इंडिया में जल्द ला रहा धांसू Eardopes, 5 मिनट की चार्ज में सुन पाएंगे 1 घंटे तक म्यूजिक

नए साल पर Telegram यूजर के लिए खुशखबरी ! लॉन्च हुए ये 3 नए फीचर आपको कहीं और नहीं मिलेंगे

इंडिया में जल्द दस्तक देगा Xiaomi 12 सीरीज स्मार्टफोन, 50MP कैमरे के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios