Asianet News HindiAsianet News Hindi

ये है jio का सबसे सस्ता Prepaid Plan, 200 रुपए से भी कम कीमत में मिलेगा अनलिमिटेड कॉल

Jio का सबसे सस्ता मासिक रिचार्ज प्लान 155 रुपए है।

Jio cheapest monthly prepaid plan, offers 2GB data and unlimited voice calls tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 8, 2021, 8:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Jio ने भारत में अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान बढ़ा दिए हैं और वे पहले से ही प्रभावी हैं। Airtel और Vi की तुलना में, Jio प्लान थोड़े सस्ते हैं और पैसे के लिए एक अच्छा मूल्य भी प्रदान करते हैं। इसमें प्रीपेड विकल्पों की एक बबड़ी श्रृंखला है और यूजर को अपनी पसंद चुनने के लिए विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर आराम से रखा गया है।  ऐसा ही एक प्लान 155 रुपए का है जो आपकी जेब में सेंध नहीं लगाता है, लेकिन फिर भी डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और Jio Cinema, Jio TV, Jio Cloud सहित ऐप्स के Jio  जैसे अच्छे लाभ प्रदान करता है। यह प्लान Airtel और Vi के 179 रुपए वाले प्रीपेड प्लान से सस्ता है।

Jio का सबसे सस्ता मंथली रिचार्ज प्लान

Jio का सबसे सस्ता मासिक रिचार्ज प्लान 155 रुपए है। यह पैसे का एक अच्छा मूल्य प्रदान करता है क्योंकि यह 28 दिनों की वैधता, किसी भी नेटवर्क पर असीमित वॉयस कॉल, वैधता के दौरान 300 एसएमएस और कुल 2GB इंटरनेट प्रदान करता है।  डेटा यूसेज के बाद स्पीड 64kbps हो जाएगी। इस प्लान में Jio Cinema, Jio TV और भी बहुत कुछ शामिल है।  सीमित डेटा की चिंता करने वालों के लिए, टेलीकॉम नेटवर्क Jio वेबसाइट पर 15 रुपए से शुरू होने वाले डेटा ऐड-ऑन वाउचर दे रहा है। जरूरत पड़ने पर वे रिचार्ज कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस प्लान में आपको रोजाना डेटा नही मिलता है। अगर आप डेली डेटा इस्तेमाल करते हैं तो आपको कोई और प्लान एक्टिव करना पड़ेगा। ये प्लान सिर्फ उन यूजर के लिए है जिनको कॉलिंग करना है उन्हें डेटा का इस्तेमाल नहीं करना है ऐसे यूजर इस प्लान को चुन सकते हैं।

Jio ने खोया यूजर बेस

टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सितंबर के महीने में Reliance Jio ने 19 मिलियन ग्राहकों को खो दिया है। यह Jio के ग्राहक आधार में तेज गिरावट है और कम से कम कहने के लिए आश्चर्यजनक है। Jio के नुकसान से Airtel को फायदा हुआ है क्योंकि उसने सितंबर महीने में 0.27 मिलियन (2.7 लाख) नए ग्राहक जोड़े हैं।  ये संख्या अब तक कि सबसे बड़ी संख्या हैं। जियो ने इसका कारण कोरोना के दौरान करोडों यूजर ने रिचार्ज प्लान नहीं कराया इसी वजह से संख्या में इतना इजाफा हुआ है।

ये भी पढ़ें- 

Instagram में आया नया कमाल का फीचर, कम Followers वाले भी यूजर कर पाएंगे इस्तेमाल

Facebook Gaming ने लॉन्च किया नया फीचर, अब दोस्तों के साथ उठा पाएंगे Pac-Man Game का मजा

Amzaon के यूजर हुए परेशान, ठप रहा Amazon Prime से लेकर Amazon Shopping साइट, Server में आई तकनीकी खराबी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios