Asianet News HindiAsianet News Hindi

Facebook Gaming ने लॉन्च किया नया फीचर, अब दोस्तों के साथ उठा पाएंगे Pac-Man Game का मजा

Pac Man कम्युनिटी को जेनविड द्वारा बंदाई नमको एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है। गेम पहले से ही लाइव है और इसे वेब और मोबाइल ऐप पर खेला जा सकता है।

Facebook Gaming launches Pac-Man Community Features tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 8, 2021, 11:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. मेटा के स्वामित्व वाले फेसबुक ने Pac Man कम्युनिटी को विशेष रूप से फेसबुक गेमिंग पर लॉन्च किया है, ताकि गेमर तीन दोस्तों के साथ क्लासिक आर्केड गेम का आनंद ले सकें। इसके साथ कंपनी नए तरीके से प्लेयर्स और गेमिंग क्रिएटर्स को क्लासिक गेम से जोड़ने पर विचार कर रही है। पैक-मैन कम्युनिटी को जेनविड द्वारा बंदाई नमको एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है। गेम पहले से ही लाइव है और इसे वेब और मोबाइल ऐप पर खेला जा सकता है।

गेमिंग में मिलेगा तगड़ा एक्सपेरिएंस

जबकि गेम का एजेंडा पहले जैसा ही रहता है, नया गेम क्लासिक मोड तक ही सीमित नहीं है। फेसबुक खिलाड़ियों को अपने दोस्तों के साथ गेम खेलने की अनुमति देगा और उन्हें नए भूलभुलैया क्रिएटर टूल का उपयोग करके अपने स्तर को डिजाइन करने की भी अनुमति देगा। खिलाड़ी भूतों से बचने के लिए समूहों में काम कर सकते हैं, जबकि अभी भी एक हहाई स्कोर के लिए एक दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। यह गेम स्ट्रीमर्स को दर्शकों को उनके साथ खेलने के लिए आमंत्रित करने की भी अनुमति देता है। गेम में एक वॉच टैब भी है, जिसे खिलाड़ी फेसबुक गेमिंग क्रिएटर्स गेम को लाइव स्ट्रीम करते हुए देख सकते हैं। Unrealistic इंजन की मदद से वॉच मोड भूलभुलैया को 3डी स्ट्रीम में बदल देता है, जहां खिलाड़ी एक पक्ष चुन सकते हैं और प्रतिस्पर्धा में एआई पैक-मैन या घोस्ट को पॉवर दे कर सकते हैं।

खिलाड़ियों को मिलेंगे कई ऑप्शन 

गेम गेमर को खेलने के लिए तीन ऑप्शन प्रदान करता है: खेलें, बनाएं और देखें। एक खिलाड़ी द्वारा इसे चुनने के बाद, उन्हें शुरू करने के लिए चार विकल्प दिए जाएंगे: ऑटोमैटिक लोगों के साथ खेलें, क्लासिक पैक-मैन खेलें, अपनी खुद की भूलभुलैया खेलें या एक निजी कमरे में शामिल हों।बनाएँ विकल्प का उपयोग करके, खिलाड़ी एक कस्टम भूलभुलैया बना सकते हैं, जिसे "माई मेज़" विकल्प में उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी जे एक ब्लॉग पोस्ट में कहा “40 से अधिक वर्षों से, Pac-Man खेल, टेलीविजन, संगीत और फिल्म में एक सांस्कृतिक प्रतीक रहा है। और आज, हम पीएसी-मैन कम्युनिटी लॉन्च करके इस विकास में अगला कदम साझा कर रहे हैं, विशेष रूप से फेसबुक गेमिंग पर।

ये भी पढ़ें- 

अगले साल Motorola लॉन्च करेगा दो सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, सबसे पॉवरफुल प्रोसेसर से होगा लैस

शानदार फीचर के साथ जल्द लॉन्च होगा iQ00 Neo 6 स्मार्टफोन, फोन की लुक देख हो जाएंगे दीवाने

10 हजार से भी कम रुपए में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy A03 Core स्मार्टफोन, यहां देखें कीमत और फीचर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios