Asianet News HindiAsianet News Hindi

अगले साल Motorola लॉन्च करेगा दो सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, सबसे पॉवरफुल प्रोसेसर से होगा लैस

मोटोरोला (Motorola) भारत में 2022 की पहली तिमाही में दो नए फोन लॉन्च करेगा। उनमें से एक स्नैपड्रैगन 8 जेन1 चिपसेट के साथ आएगा जबकि दूसरा एक बजट मोटो जी-सीरीज फोन हो सकता है।

Motorola will launch two new phones in India in Q1 2022 tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 7, 2021, 10:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. मोटोरोला (Motorola) भारत में अपने स्मार्टफोन पोर्टफोलियो का जल्दी से विस्तार कर रहा है। कंपनी लो-एंड, मिड-रेंज और हाई-एंड फ्लैगशिप सहित विभिन्न प्राइज रेंज में अपने प्रोडक्ट का प्रसार कर रही है। अब, 91mobiles की रिपोर्ट से पता चला है कि मोटोरोला देश में 2022 की पहली तिमाही में दो नए मोटो फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। उनमें से एक स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा, जो क्वालकॉम का प्रमुख मोबाइल प्रोसेसर है। हैंडसेट के Motorola Edge X30 होने का अनुमान है। हालांकि देश में लॉन्च होने वाले दूसरे फोन के बारे में सेप्सिफिकेशन फिलहाल पता नहीं है। लेकिन यह संभव है कि यह शेष G-सीरीज़ फोन में से एक  Moto G71 हो सकता है।

स्मार्टफोन की स्पेसीफिकेशन

Motorola Edge X30 के टीज़र से ये खुलासा हुआ है कि फोन 144Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ HDR10 सर्टिफिकेशन और 1 बिलियन कलर सपोर्ट के साथ आएगा। यानी आपको फोन में अच्छे वीडियो और फ़ोटो दिखाई देंगे। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट कैमरा 60MP का दिया हुआ है। जबकि रियर पैनल में डुअल 50MP कैमरे मिलेंगे। एक लीक हुई फोटो से ये पता चलता है कि हैंडसेट 5000mAh की बैटरी और 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। पफोन में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। TENAA सर्टिफिकेशन से पता चला है कि इसमें 6.67-इंच का OLED FHD+ डिस्प्ले होगा और यह Android 11 या 12 पर आधारित मोटोरोला के My UX 3.0 OS के साथ ऑन दी बॉक्स आएगा।

जल्द नए फोन लॉन्च करेगा Motorola

Motorola Edge X30 दिसंबर 9th पर चीन में लॉन्च होने के लिए तैयार है और भारत में Edge 30 Ultra जैसे फोन लॉन्च कर सकता है, जिसके लीक हाल ही में ऑनलाइन लीक हुए थे। कंपनी ने हाल ही में Moto G31 को भारत में लॉन्च किया था और Moto G51 को देश में 10 दिसंबर को पेश करेगी।  केवल G200, Moto G41 और G71  का लॉन्च होना बाकी है। चूंकि लॉन्च 2022 की पहली तिमाही में होगा, इसलिए हमें लॉन्च के करीब फोन और उनके विवरण के बारे में अधिक जानकारी मिलने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें.

Twitter पर आ गया कमाल का फीचर, अब बोलकर कर पाएंगे Tweet, इन स्टेप को करें फॉलो

Motorola लॉन्च करेगा अब तक का सबसे महंगा प्रीमियम स्मार्टफोन, सबसे पॉवरफुल प्रोसेसर से होगा लैस

Amazon Alexa में आया नया फ़ीचर, अब कई आवाज़ों को लगा पायेगा पता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios