Asianet News Hindi

LG लॉन्च करने वाला है माइक-स्पीकर वाला फेस मास्क, एक बार चार्ज कर 8 घंटे तक पहन सकते हैं

इस मास्क का वजन 94 ग्राम है और इसे 1000 एमए बैटरी के साथ 8 घंटे तक पहना जा सकता है। इसे यूएसबी केबल के साथ दो घंटे में रिचार्ज किया जा सकता है। कंपनी ने लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान नहीं किया है।

LG to launch PuriCare Wearable Air Purifier Mask in August kpn
Author
New Delhi, First Published Jul 22, 2021, 6:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कोरोना महामारी में मास्क का चलन तेजी से बढ़ा है। इस बीच LG एक फेस मास्क लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसमें माइक और स्पीकर भी रहेगा। यानी बात करने के लिए मास्क को नीचे खींचने की जरूरत नहीं पड़ेगी। हालांकि LG ने पिछले साल पुरीकेयर वियरेबल एयर प्यूरीफायर लॉन्च किया था, लेकिन अब उसमें सुधार के साथ उसका बीटा मॉडल ला रहा है। 

अपने आप आवाज बढ़ जाएगी
मास्क की खासियत होगी कि अगर इसे लगाने वाला व्यक्ति कुछ बोलेगा तो इसकी टोक्नोलॉजी उस व्यक्ति की आवाज को पहचान कर खुब ब खुद बढ़ा देगी, जिससे की सामने वाले व्यक्ति को तेज सुनाई दे सके। एलजी का कहना है कि पुरीकेयर का हल्का डिजाइन है, जिससे इसे पूरे दिन आसानी से पहना जा सकता है। 

बीटा वर्जन एक छोटा, हल्का और अधिक इफेक्टिव मोटर के साथ होगा। एलजी ने एक बयान में कहा, बीटा वर्जन में जो नहीं बदला है वह है एलजी ड्यूल फैन। जो हवा को शुद्ध बनाता है, जिससे सांस लेने में आसानी होती है। 

8 घंटे तक का बैटरी बैकअप
इस मास्क का वजन 94 ग्राम है और इसे 1000 एमए बैटरी के साथ 8 घंटे तक पहना जा सकता है। इसे यूएसबी केबल के साथ दो घंटे में रिचार्ज किया जा सकता है। कंपनी ने लॉन्चिंग की तारीख का ऐलान नहीं किया है। हालांकि की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे अगस्त में थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios