Asianet News Hindi

लॉकडाउन को देखते हुए Airtel ने अपने प्लान में किया बदलाव, अब 98 रूपये में मिलेगा 12GB डाटा

98 रूपये के इस प्लान में यूजर्स को 12GB हाई-स्पीड डाटा दिया जाएगा। वैसे ये कंपनी का पुराना प्लान है और कंपनी ने इसमें बदलाव किया है। पहले इस प्लान में 6GB डाटा दिया जा रहा था। लेकिन अब कंपनी ने इसे डबल डाटा के साथ पेश किया है

Looking at the lockdown, Airtel made changes to its plan, now you will get 12GB data for Rs 98 KPU
Author
New Delhi, First Published May 16, 2020, 3:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. लॉकडाउन में अगर सबसे ज्यादा किसी की मांग बढ़ी है तो वह है टेलिकॉम कंपनियां। इन दिनों देश की कई बड़ी सर्विस प्रोवाइडर कंपनियां लोगों को घरो में बोर होने से बचाने में अहम भूमिका निभा रही है। यही कारण है कि सभी कंपनियों ने बंदी को देखते हुए कई नए प्लान बजार में उतारे हैं। अब इस कड़ी में एयरटेल का भी नाम जुड़ा है जिसने अपने यूजर्स के लिए एक ऐड-ऑन प्लान को रिवाइज किया है।

यह कंपनी का पुराना प्लान है
98 रूपये के इस प्लान में यूजर्स को 12GB हाई-स्पीड डाटा दिया जाएगा। वैसे ये कंपनी का पुराना प्लान है और कंपनी ने इसमें बदलाव किया है। पहले इस प्लान में 6GB डाटा दिया जा रहा था। लेकिन अब कंपनी ने इसे डबल डाटा के साथ पेश किया है और अब यूजर्स 6GB के बजाय 12GB डाटा का लाभ उठा सकते हे। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। हालांकि कंपनी ने केवल 98 रुपये वाले प्लान के अलावा किसी स्टैंडअलोन डाटा ऐड-ऑन पैक को रिवाइज नहीं किया है। 

एअरटेल ने पेश किए तीन नए प्लान
बता दें कि लॉकडाउन में यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पिछले दिनों ही Airtel ने तीन नए प्लान्स पेश किए थे। इसमें 99 रुपये, 129 रुपये और 199 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। इन प्लान्स का लाभ केवल चुनिंदा सर्किल्स में ही उठाया जा सकता है। इन प्लान्स में यूजर्स को hello tunes, Wynk Music, Airtel Xstream App और ZEE5 का फ्री सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। साथ ही 1GB डाटा भी उपलब्ध है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios