Asianet News HindiAsianet News Hindi

Motorola इंडिया में जल्द लॉन्च करेगा Moto G Series स्मार्टफोन, इतनी कम क़ीमत में मिलेगा 50MP धांसू कैमरा

Motorola बहुत जल्द इंडिया में अपने 3 नये फ़ोन लॉन्च करने की तैयारी में है। इन तीन फ़ोन को G सीरीज का नाम दिया गया है। इसे Moto G51, Moto G31 और Moto G71 नाम से लॉन्च किया जा सकता है।

Motorola Launch Moto G71 Moto G51 Moto G31 Smartphone soon in india Price Features Tech News ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 21, 2021, 10:21 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Motorola ने Moto G सीरीज को शुक्रवार को यूरोप में लॉन्च किया है। इस सीरीज में Moto G71, G51 और G31 शामिल हैं। Moto G71 की कीमत यूरोप में 25,155 रुपए रखी गई है। इसके आधार पर, हम उम्मीद कर सकते हैं कि भारत में स्मार्टफोन की कीमत लगभग 25,300 रुपए होगी। दूसरी ओर, Moto G51 की कीमत यूरोप में 19,285 रुपए निर्धारित की गई है। इंडिया में इसे 19,372 रुपए में लॉन्च होने की उम्मीद है। G सीरीज का तीसरा स्मार्टफोन Moto G31 को यूरोप मे 16,770 रुपए में लॉन्च किया गया है इसे इंडिया में क़रीब 16,900 रुपए में लॉन्च होने की उम्मीद है। तीनों फ़ोन जल्द ही भारत में लॉन्च होंगे। ये स्मार्टफोन आने वाले हफ्तों में यूरोप में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। बाद में, इसे भारत,अमेरिका में लॉन्च किया जाएगा।

Moto G71 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

Moto G71 में 6.4 इंच की फुल एचडी OLED डिस्प्ले के साथ आता है। आपको बता दें कि फ़ोन में कोई भी रिफ्रेश रेट के साथ नहीं आता है। फ़ोन में 60Hz का एक पैनल दिया गया है। फ़ोन में स्नैपड्रैगन 695 का पॉवरफुल प्रोसेसर दिया गया है। फ़ोन में 6GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। लेकिन इंडिया में इसे 8GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फ़ोटो और वीडियो के लिये Moto G71 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप  दिया गया है। फ़ोन में 50 MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। इस कैमरे की मदद से आप ग्रुप फ़ोटो को आसानी से ले सकते हैं। फ़ोन में 2MP का मैक्रो लेंस भी दिया गया है।

स्लो मोशन वीडियो कर पाएंगे रिकॉर्ड 

आप फ़ोन के कैमरे से 60FPS पर 1080P फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। फ़ोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 30W का फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है। ये फ़ोन वाटर रेसिस्टेंट का भी सपोर्ट करता है। अच्छी साउंड क्वालिटी के लिए फ़ोन में डॉल्बी एटम्स का साउंड दिया गया है। नई रिपोर्ट बताती है कि इन स्मार्टफोन्स को भारतीय मानक ब्यूरो (BIS) में देखा गया है। अगर ये अफवाहें सच में सच हैं तो इसका मतलब यह है कि स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में भी लॉन्च होंगे। 

यह भी पढ़ें.

WhatsApp पर आ रहा धांसू फ़ीचर, अब मैसेज पर Reaction कर पाएंगे आप

सर्दी के मौसम में अपने घर लाइये ये 5 बजट Geyser, क़ीमत सिर्फ़ 5 हज़ार रुपए

लॉन्च हो गई अबतक की सबसे धांसू स्मार्टवॉच,आपकी आवाज से होगी कंट्रोल, सिंगल चार्ज में 10 दिन तक चलेगी बैटरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios